Motorola का नया टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, अभी खरीदने पर ग्राहकों को मिलेंगे ये फायदे

देश में जब से वर्क फॉर्म होम का कल्चर शुरू हुआ है तब से टैबलेट की मांग भी तेजी से बढ़ने लगी है। पढ़ाई, एंटरटेनमेंट या फिर ऑफिस का काम क्यों न हो टैबलेट काफी बेहतर ऑप्शन के तौर पर देखा जाने लगा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए  मोटोरोला (Motorola)  ने भारत में अपना नया टैब Moto Tab G70 LTE को लॉन्च किया है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

बात कीमत की करें तो Moto Tab G70 LTE टैब के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 21,999 रुपये है। इस टैब की बिक्री 22 जनवरी तक चलने वाली गणतंत्र दिवस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट के जरिये प्री-ऑर्डर के तौर पर सेल किया जाएगा। ऑफर्स की बात करें तो इस टैब को ICICI बैंक के कार्ड से 10 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद टैबलेट को 21,249 रुपये में ख़रीदा जा सकता है। यह भी पढ़ें:

डिस्प्ले और फीचर्स

Moto Tab G70 LTE टैब 11 इंच का IPS 2K, LCD डिस्प्ले दिया है जिसका ब्राइटनेस 400 निट्स है। कंपनी के अनुसार इस  टैबलेट की स्क्रीन टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड है, जो ब्लू लाइट एक्सपोजर को कम करती है और आंखों को आराम देती है। परफॉरमेंस के लिए इसमें  MediaTek Helio G90T प्रोसेसर दिया है और यह टैब एंड्रॉयड 11 पर काम करता है।पावर के लिए इसमें 7,700mAh की बैटरी है जो USB टाइप-C पर 20W पर टर्बोपावर चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा

इस टैब में फोटो और वीडियो के लिए इसके रियर में 13-मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया है जबकि इसके फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। इस टैब में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड-स्पीकर्स लगे हैं। टैबलेट का वजन 490 ग्राम और इसको धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP52 रेटिंग मिली हुई है।