Motorola का सबसे सस्ता और दमदार Moto E32s स्मार्टफोन कल होगा लॉन्च

Moto E32s
Moto E32s

Motorola ने अपने सबसे सस्ते और बेहतरीन मोबाइल डिवाइस को भारत में लॉन्च करने की घोषणा कर दी है।  यह नया डिवाइस Moto E32s नाम से सामने आने वाला है। जिसे कुछ दिन पहले ही यूरोप में उतारा गया था। अब कंपनी Moto E32s को भारत में कल यानी 2 जून को पेश करने वाली है। कंपनी ने फोन के लॉन्च को लेकर खुद यह ऐलान किया है, साथ ही फोन की कीमत का खुलासा भी कर दिया गया है। बता दें कि, मोटोरोला की इस खास पेशकश को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart सहित Reliance Digital और JioMart पर सेल किया जाएगा।  

यह भी पढ़ेंः Oppo A77 5G जल्द करेगा एंट्री, इसमें होगा Dimensity 810 SoC और कई तगड़े फीचर्स

क्या है कीमत

मोटोरोला का नया Moto E32s बजट स्मार्टफोन केवल 9,299 रुपये में पेश होगा, कंपनी ने इसका ऐलान कर दिया है। हालांकि यह कीमत किस स्टोरेज वैरिएंट के लिए रखी गई है, ये कल लॉन्च पर ही साफ हो पाएगा। वहीं, ग्राहकों को नए डिवाइस के लिए स्लेट ग्रे और मिस्टी सिल्वर ऑप्शन मिलने वाले हैं।

Moto E32s के फीचर्स

फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 720×1600 का पिक्सल रेजोल्यूशन और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में मीडियाटेक हेलियो जी37 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में इसमें 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मिल सकता है। जिसे  माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।  
कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 16 एमपी प्राइमरी लेंस, 2 एमपी का मैक्रो लेंस और 2 एमपी डेप्थ लेंस दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 एमपी फ्रंट कैमरा लेंस मिलेगा। बैटरी के मामले में इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 15W चार्जिंग से लैस होगी।

यह भी पढ़ेंः Jio, Airtel और VI यूजर्स को फिर लगेगा महंगाई का झटका, एक बार फिर बढ़ सकती है प्लान्स की कीमत

फोन के OS की बात करें तो Moto E32s स्मार्टफोन Android 12 आधारित Motorola के My UX पर रन करने वाला होगा।
इसके साथ ही इसमें 3.5 mm हेडफोन जैक, बढ़िया ऑडियो के लिए बॉटम साइड पर लाउडस्पीकर, फोन की सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।
साथ ही फोन को IP52 रेटिंग मिली हुई है, जिसकी मदद से नया डिवाइस स्प्लैश प्रूफ बन जाता है, यानी फोन पर हल्का-फुल्का पानी लग जाने पर कोई दिक्कत नहीं होगी।  वहीं, E32s के साइज और थिकनेस की बात करें तो फोन 163.95 x 74.94 x 8.49 mm और करीब 185 ग्राम का है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।