जबरदस्त रफ्तार और शानदार लुक्स के साथ लॉन्च हुई Nahak P-14 इलेक्ट्रिक बाइक, जानें क़ीमत और खूबियां

Nahak P-14 Electric Bike
Nahak P-14 Electric Bike

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति लोगों की रुचि बढ़ने लगी है। भारत में कई इलेक्ट्रिक कारें और स्कूटर दस्तक दे चुके हैं। मामला जब इलेक्ट्रिक बाइक का आता है तो ऑप्शन कम ही मिलते हैं, लेकिन फिलहाल उन लोगों के लिए खुशखबरी है जो एक बेहतरीन लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की इच्छा रखते हैं।
भारत में Nahak Motors कंपनी द्वारा एक बेहतरीन लुक वाली इलेक्ट्रिक बाइक Nahak P-14 पेश की गई है। इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। इस बाइक की बुकिंग कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर की जा सकती है। कंपनी नए ग्राहकों को जोड़ने के लिए आकर्षक ऑफर्स भी चला रही है। यहां हम आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक पर मिल रहे ऑफर्स और इसके खूबियों के बारे में बता रहे हैं।

Nahak P-14 इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स

Nahak P-14 इलेक्ट्रिक बाइक ग्राहकों को सामान्य बाइकों की तरह रफ्तार देने की क्षमता रखती है। बताया जाता है कि बाइक की टॉप स्पीड 135 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा इस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में डुअल रियर डिस्क ब्रेक और फ्रंट में सिंगल डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है। इस बाइक में कंपनी ने नई तकनीक की लिथियम आयन बैटरी और 6200W की बीएलडीसी मोटर का इस्तेमाल किया है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A13 के लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

कैसी होगी बैटरी और बाइक की रेंज

कंपनी द्वारा इस बाइक में 72v60Ah की लिथियम ऑयन बैटरी का प्रयोग किया गया है, जिसे नॉर्मल चार्जर से 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। कंपनी का दावा है कि Nahak P-14 को फर्स्ट चार्जिंग की मदद से फुल 30 मिनट में चार्ज किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इस बाइक की रेंज को लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं बताया है।

क्या होगी कीमत

अगर इस बाइक की कीमत की बात की जाए, तो Nahak Motors की तेज रफ्तार बाइक की एक्स शोरूम कीमत को 2 लाख 49 हजार रखी है। इस बाइक की प्री -बुकिंग 15 मार्च से लेकर 30 मार्च तक की जा सकती है। डिलीवरी को लेकर कंपनी का दावा है कि मई 2022 तक इसकी डिलीवरी की जाएगी

यह भी पढ़ें: Oppo K10 स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, कम क़ीमत पर मिलेगा दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स

कैसे की जा सकती है प्री-बुकिंग

अगर आप इस तरह की तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक बाइक Nahak P-14 को बुक करना चाहते हैं, तो आप कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट पर 11 हजार रुपये का पेमेंट कर इसे बुक कर सकते हैं। इस बाइक को ऑफिशल वेबसाइट से बुक करने पर 10% का डिस्काउंट भी मिल रहा है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।