Ninety One Cycles ने लॉन्च की ब्लैक एरो साइकिल, कीमत है इतनी

ब्लैक एरो साइकिल की कीमत 14,999 रुपये है। नाइनटी वन के इस साइकिल में मजूबत हाइब्रिड फॉर्क, लाइटवेट फ्रेम और दोनों सिरों पर 160 मिमी डिस्क ब्रेक हैं।

Ninety One Black Arrow Cycles

अहमदाबाद की कंपनी नाइनटी वन साइकिल (Ninety One Cycles) ने भारत में 7-स्पीड शिमैनो गियरबॉक्स वाली साइकिल ब्लैक एरो (Black Arrow) लॉन्च किया है। इस ब्लैक एरो साइकिल की कीमत 14,999 रुपये है। नाइनटी वन के इस साइकिल में मजूबत हाइब्रिड फॉर्क, लाइटवेट फ्रेम और दोनों सिरों पर 160 मिमी डिस्क ब्रेक हैं। इसमें हल्के टिग-वेल्डेड फ्रेम के साथ सवारों की सुरक्षा के लिए हाई-ट्रैक्शन नायलॉन टायर दिए गए हैं।

आपको बता दें कि नए ब्लैक एरो साइकिल से पहली कंपनी मेराकी एस7 (Meraki S7) और केटीएम शिकागो डिस्क 271 मॉडल भी पेश कर चुकी है। मेराकी एस7 एक ई-बाइक है, जबकि केटीएम शिकागो डिस्क 271 (KTM Chicago Disc 271) एक एमटीबी है, जिसमें टीएल-कॉम्पिटेबल रिम्स और केटीएम लाइन रिजर 680 मिमी हैंडलबार है।
यह भी पढ़ेंः नई Maruti Brezza सिर्फ 7.99 लाख रुपये में हुई लॉन्च, जानें फीचर्स, वैरियंट, इंजन के बारे में सबकुछ

नाइनटी वन के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर विशाल चोपड़ा ने कहा कि ब्लैक एरो नाइनटी वन में लॉन्च किए गए सबसे अनोखे उत्पादों में से एक है, जिसमें कई तरह की विशेषताएं हैं, जो साइकिलिंग पसंद करने वाले यूजर्स को आकर्षित करती हैं।

हाल ही में नाइनटी वन ने भारतीय बाजार में मेराकी एस7 और केटीएम की शिकागो डिस्क 271 इलेक्ट्रिक बाइक्स को लॉन्च किया है। ब्रांड का कहना है कि मेराकी S7 एक अच्छी तरह से इंजीनियर ई-बाइक है, जो एक आरामदायक सवारी अनुभव प्रदान करती है। वहीं केटीएम शिकागो डिस्क 271 एक माउंटेन बाइक है, जो टीएल कॉम्पिटेबल रिम्स और केटीएम लाइन रिजर 680 मिमी हैंडलबार के साथ-साथ SCHWABLE 27.5 इंच टायर से लैस है। यह इसे किसी भी इलाके में जरूरी पकड़ प्रदान करता है।

कंपनी ने हाल ही में अवाना कैपिटल, टाइटन कैपिटल, ए91 पार्टनर्स और फायरसाइड वेंचर्स जैसे निवेशकों से 30 मिलियन अमेरिकी डॉलर की अपनी फंडिंग को क्लॉज किया है।

यह भी पढ़ेंः Toyota Hyryder से लेकर Citroen C3 तक, जुलाई में लॉन्च होंगी ये धांसू कार और बाइक