16 जुलाई भारत में लॉन्च होगी यह खास Smartwatch, आपकी हेल्थ का रखेगी पूरा ध्यान

देश में स्मार्टवॉच का क्रेज अब काफी तेजी से बढ़ रहा है, और लगातार देश में एक से बढ़कर एक स्मार्टवॉच लॉन्च हो रही हैं।अगर आप एक नई  स्मार्टवॉच की तलाश में हैं तो आपको हम बता दें कि Noise कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच ColorFit Ultra को भारत में 16 जुलाई को लॉन्च करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि इसे अमेजन इंडिया पर पेश किया जायेगा, जहां पर नई स्मार्टवॉच ColorFit Ultra के लिए एक अलग से पेज भी बना दिया गया है जहां पर इसकी डिजाइन और फीचर्स से जुड़ीं डीटेल्स भी सामने आ गई है। इससे पहले  कंपनी ColorFit Qube Smartwatch को भारत में लॉन्च कर चुकी है जोकि कई अच्छे फीचर्स से लैस है।  

जानकारी के मुताबिक, नई Noise ColorFit Ultra में 1.75 इंच का HD डिस्प्ले मिलेगा, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 320×385 पिक्सल्स होगा।  यह स्मार्टवॉच 3 कलर ऑप्शन में मिलेगी। इसके अलावा इसमें मेसेज और कॉल का भी रिप्लाई करने की सुविधा मिलेगी। Noise ColorFit Ultra को फुल चार्ज करने पर यह  10 दिनों तक चलेगी।  इसके अलावा इसमें 100 से ज्यादा वॉच फेस, हार्ट रेट मॉनिटर, महिलाओं के लिए बेहद जरूरी मेंस्ट्रुअल साइकल ट्रैकर, बल्ड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर, स्लीप और स्ट्रेस मॉनिटर समेत कई खास फीचर्स हैं।

यह IP68 रेटिंग के साथ आएगी जिससे डस्ट और वॉटर से सेफ्टी मिलेगी। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में योगा, जुम्बा समेत 60 से ज्यादा इनडोर और आउटडोर गेम मोड्स हैं। इस स्मार्टवॉच को 5000 रुपये प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। NoiseFit App के जरिये इसके कई फीचर्स को यूज़ कर सकते हैं।

डिजाइन और क्वालिटी के मामले में नई Noise ColorFit Ultra काफी प्रीमियम साबित हो सकती है और इसमें फाइन डिजाइन देखने को मिलेगा। माना जा रहा है कि इस स्मार्टवॉच की कीमत 5000 रुपये से कम हो सकती है। अब ऐसा हुआ तो इस प्राइस सेगमेंट में मुकाबला काफी तगड़ा होगा। अब देखना होगा भी भारत में यह किस कीमत में आती है।