4000 से कम में लॉन्च हुई Noise की शानदार स्मार्टवॉच, आपकी सेहत का रखेगी ध्यान

भारत में Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच NoiseFit Active को लॉन्च कर दिया है। इस नई स्मार्टवॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर सेंसर SpO2 और 24×7 हर्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। साथ ही इसमें कई ऐसे भी फीचर्स मौजूद हैं  जो आपको पसंद आ अकते हैं, यह नई स्मार्टवॉच आपकी सेहत का पूरा ध्यान रखती है। साथ ही इसकी क्वालिटी भी काफी बेहतर है।

नई स्मार्टवॉच NoiseFit Active का डायल राउंड है। इसमें 1.28 इंच की TFT कलर डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। इस वॉच को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है। इसमें 14 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें क्रिकेट, साइकलिंग, योग, ट्रेडमिल और रनिंग जैसे मोड्स शामिल हैं, जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से यूज़ कर सकते हैं। नेविगेशन के लिए NoiseFit Active में दो बटन मिलेंगे। इस स्मार्टवॉच में स्लीप ट्रैकिंग के अलावा SpO2 मॉनिटर और 24 घंटे हर्ट मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है।

पावर के लिए इसमें 320mAh की बैटरी मिलती है जोकि  सात दिनों के बैकअप का दावा करती है। जबकि स्टैंडबाय समय 30 दिनों का बैकअप है। इसकी बैटरी 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5 दिया गया है और इसे एंड्रॉयड 4.4 और iOS 9 और इससे ऊपर के सभी फोन से कनेक्ट किया जा सकेगा। वॉच का वजन 45 ग्राम है।इतना ही नहीं इस पर फोन पर आने वाले सभी नोटिफिकेशन मिलेंगे जिनमें कॉल रिजेक्शन भी शामिल हैं। वॉच में फाइंड माय फोन, हैंड वॉश रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल, अलार्म और DND मोड भी है। वॉच के लिए एप में 50 क्लासिक फेस मिलते हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से लगा सकते हैं।

कीमत की बता करने तो NoiseFit Active स्मार्टवॉच की कीमत 3,499 रुपये है। आप इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसमें आपको रोबस्ट ब्लैक, पावर ब्लू, स्पोर्टी रेड और जेस्टी ग्रे कलर के ऑप्शन मिलते हैं।