मात्र 137 रुपये में मिल रहा Nokia का ये ड्यूल सिम 4G फोन, एक चार्ज पर चलेगा पूरे हफ्ते

Nokia 215 फोन को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर बेहतरीन रेटिंग भी मिली हुई है।

Nokia 215 4G
Nokia 215 4G

स्मार्टफोन के दौर में भी कई लोग Feature Phone का इस्तेमाल कर रहे हैं। जिसके चलते भारत में फीचर फोन का क्रेज कभी भी कम नहीं होता। दरअसल फीचर फोन उन लोगों के लिए बेहतरीन है, जिन्हें स्मार्टफोन की झंझट समझ में नहीं आती और आज भी वे फीचर फोन के इस्तेमाल से ही खुश हैं। अगर आप इन ग्राहकों में से है और इन दिनों एक नया फीचर फोन तलाश रहे हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Nokia का Nokia 215 4G तगड़ा डुअल सिम 4G डिवाइस काफी कम कीमत में सेल किया जा रहा है। फिलहाल इस पर कंपनी 14 प्रतिशत का डिस्काउंट और बैंक ऑफर सहित EMI ऑफर भी प्रदान कर रही है। खास बात यह भी है कि Nokia 215 फोन को यूजर्स ने काफी पसंद किया है और इसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर बेहतरीन रेटिंग भी मिली हुई है। तो आइए आगे आपको नोकिया के इस डिवाइस पर मिलने वाले ऑफर और कीमत की डिटेल बताते हैं।

Nokia 215 4G Price और ऑफर्स

अमेज़न प्लेटफार्म पर नोकिया के Nokia 215 4G डिवाइस की एमआरपी 3,799 रुपये देखी जा सकती है। जिस पर फिलहाल 14 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आप इस फोन को केवल 3,249 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो वन कार्ड क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का कैशबैक और एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक मिल रहा है। वहीं, अगर आप फोन पर EMI बनवाना चाहते हैं तो इस नोकिया के फीचर फोन को केवल 137 रुपये की कि आसान ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। बता दें कि यह ऑफर अमेज़न पर डील के दौरान चल रहा है और यह डील जल्द ही समाप्त भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें:3000 रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का ये लाजवाब 5G स्मार्टफोन, 64MP कैमरा, 8GB रैम और कई खूबियों से है लैस

Nokia 215 4G Specifications

Nokia 215 4जी फीचर फोन में टी9 न्यूमैरिक कीपैड मिलता है। फोन में 320 x 240 के पिक्सल रियल्यूशन के साथ 2.4 इंच का क्यूवीजीए एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन के ऊपर स्पीकर दिया गया है। डिजाइन की बात करें तो फोन पॉलीकार्बोनेट बॉडी का बना है। Nokia 215 4G में फीचर ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जिसके साथ ये फोन 1गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर काम करने वाला यूनिसॉक प्रोसेसर के साथ आता है। यूजर्स को इसमें लेटेस्ट 4जी वोएलटीई कनेक्टिविटी मिलती है। स्टोरेज के मामले में Nokia 215 4G में 64 एमबी रैम और 128 एमबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। जबकि स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। इसके अलावा Nokia 215 4G में 3.5एमएम ऑडियो जैक और FM की सुविधा भी दी गई है। वहीं, बैटरी के मामले में फोन 1150mAh बैटरी से लैस है। जिसके लिए कंपनी का दावा है की फोन को एक चार्ज पर पूरे हफ्ते चलाया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:3,000 रुपये सस्ता मिल रहा Realme का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display