50 MP रियर कैमरे के साथ फरवरी में Nokia G21 लॉन्च होने की उम्मीद, जानें डिटेल

Nokia Phone

Nokia G21 स्मार्टफोन के बारे में कहा जा रहा है कि इसे जल्द भी भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि HMD Global द्वारा इसके बारे में अभी आधिकारिक तौर पर तारीख की पुष्टि की जानी बाकी है, लेकिन एक ताजा लीक से पता चलता है कि आगामी Nokia G-series फोन भारत में फरवरी में लॉन्च किया जाएगा। लीक से Nokia G21 के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी पता चलता है।

कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। Nokia G21 को क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,050mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। फोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आता है। टिपस्टर मुकुल शर्मा के सहयोग से 91Mobiles ने Nokia G21 के फीचर्स की सूचना दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia अगले महीने Nokia G21 को पेश कर सकती है। यह ब्लैक और डस्क कलर ऑप्शन में आएगा।
यह भी पढ़ेंः स्वैपेबल बैटरी के साथ आएगी Yamaha EMF इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसकी खूबियां

Nokia G21 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

Nokia G21 के संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो फोन में 6.5-इंच HD+ (1,600×720 पिक्सल) डिस्प्ले के साथ 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ पेश किया जा सकता है। लीक के अनुसार, Nokia G21 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर हो सकता है। हैंडसेट में यूनिसोक चिपसेट होने की बात कही जा रही है। Nokia G21 में 4GB तक रैम और 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करने की उम्मीद है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

आगामी नोकिया फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल मुख्य सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल हो सकते हैं। सेल्फी के लिए Nokia G21 में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

Nokia G21 में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, NFC, GPS, A-GPS, GLONASS, Beidou और USB टाइप-C पोर्ट शामिल हो सकते हैं। Nokia G21 में क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,050mAh की बैटरी पैक होने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि Nokia G20 को 12,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसे एकमात्र 4GB + 64GB स्टोरेज वैरियंट में पेश किया गया था। इसे ग्लेशियर और नाइट कलर ऑप्शन में पेश लॉन्च किया गया था।
यह भी पढ़ेंः ये हैं टॉप Wi-Fi-enabled Printers, सीधे फोन से कर सकते हैं प्रिंट