29 घंटे के बैकअप वाला Nothing Ear (Stick) बड्स लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Nothing Ear (Stick) बड्स भी Nothing फोन की तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन और अनोखे चार्जिंग केस के साथ आता है।

Nothing Ear (Stick)
Nothing Ear (Stick)

मोबाइल निर्माता Nothing ने अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए अपना तीसरा आकर्षक डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी फिलहाल यूजर्स के लिए Nothing Ear (Stick) यानी ईयर बड्स लेकर आई है। खास बात यह है कि ये बड्स भी Nothing फोन की तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन और अनोखे चार्जिंग केस के साथ आता है। वहीं अगर तस्वीरों पर नजर डालें तो वाकई नया Nothing Ear (Stick) बड़ा शानदार लग रहा है। इसके साथ ही कंपनी दावा कर रही है कि बड्स एक बार फुल चार्ज पर पुरे 29 घंटे का बैकअप देंगे। बड्स में Bass Lock तकनीक भी दी गई है, जो यूजर्स को बढ़िया एक्सपीरियंस देती है। आइये, आगे आपको Nothing Ear (Stick) TWS Buds की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nothing Ear (Stick) price

कंपनी ने भारत में नथिंग ईयर (स्टिक) की कीमत 8,499 रुपये रखी है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Flipkart और Myntra पर इसे 17 नवंबर से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme 9i SmartPhone, सुपर डिजाइन और तगड़े फीचर्स से है लैस

Nothing Ear (Stick) specifications

नथिंग ईयर (स्टिक) में क्लियर वॉयस टेक्नोलॉजी दी गई है। इसमें तीन हाई-डेफिनिशन माइक हैं, जो लाउड बैकग्राउंड नॉइज़ को फ़िल्टर करने के लिए अपडेटेड एल्गोरिदम के साथ मिलकर यूजर्स को शानदार ऑडियो देते हैं। बड्स में कस्टम-डिजाइन और 12.6 मिमी ड्राइवर मौजूद है। जिसकी मदद से ऑडियो सबसे बेस्ट बन जाता है।

नथिंग ईयर (स्टिक) में नए डिजाइन के साथ एंटीना भी दिया गया है, जो सिग्नल ब्लॉकेज को कम करता है। बड्स में गेम खेलते समय, साउंड और ग्राफिक्स के सही तालमेल के लिए लो लैग मोड भी मौजूद है। वहीं, इसमें फास्ट पैरिंग सपोर्ट भी मिलता है जिसकी मदद से किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर आसानी से कनेक्ट किया सकता है। बैटरी के मामले में इसमें फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से 10 मिनट का चार्ज आपको दो घंटे तक का बैकअप दे सकता है।

यह भी पढ़ें: iQOO दे रहा है 5 लाख जीतने का मौका, T20 वर्ल्ड कप में यूजर्स के होंगे मजे

नथिंग के नए ईयरबड्स में प्रेस कंट्रोल भी दिया गया है। यानी यह आपकी उंगलियां गीली होने पर भी काम करता है। बेहतर उपयोग के लिए यूजर्स नए नथिंग एक्स ऐप का उपयोग कर सकते हैं। वहीं, आप नथिंग ईयर (स्टिक) बड्स के साथ सात घंटे तक लगातार गाने सुने जा सकते हैं। जबकि तीन घंटे तक का टॉकटाइम मिलता है। इसके साथ ही बड्स के केस में 22 घंटे का चार्ज मिलता है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display