Nothing Phone 1 स्मार्टफोन इसी साल अगस्त में होगा लॉन्च, iPhone को मिलेगी चुनौती

Nothing अब भारत में अपना नया और पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के नए स्मार्टफोन को लेकर इस समय बाजार काफी गर्म है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Nothing Phone 1 नाम से स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा और यह स्नैपड्रैगन के प्रोसेसर से साथ आएगा । सोशल मीडिया पर फोन का प्रोटोटाइप भी सामने आया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि Nothing Phone 1 को ट्रांसपैरेंट डिजाइन के साथ उतारा जाएगा । Nothing, कार्ल पेई की ही कंपनी है जोकि पहले वनप्लस के को-फाउंडर रह चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः iVOOMi ने लॉन्च किए दो शानदार Electric Scooters, 130 km तक रेंज का दावा


आपको बता दें कि Nothing Phone 1 को लेकर कंपनी ने ट्विट करते हुए एक टीजर भी जारी किया है, लेकिन अभी तक कंपनी ने इस फोन को लेकर अभी तक यह नहीं बताया है कि इसे कब तक लॉन्च किया जाएगा, लेकिन ऐसी खबरें हैं कि फोन को इस साल अगस्त में लॉन्च कर दिया जायगा। Nothing इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और जेनरल मैनेजर मुन शर्मा के अनुसार Nothing Phone 1 की भारत में लॉन्चिंग, ग्लोबल लॉन्चिंग के साथ ही होगी।

खबर तो यह भी आ रही है कि नए Nothing Phone 1 स्मार्टफोन का मुकाबला  iphone से होगा। कंपनी इस फोन में Nothing OS  देगी, और ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बेस्ट प्योर एंड्रॉयड का एक्सपीरियंस भी यूज़र्स को मिलेगा और यूजर्स अपने हिसाब से फोन के ग्राफिक्स, साउंड अन्य फीचर्स को कस्टमाइज कर सकेंगे। 

यह भी पढ़ेंः 25 मार्च को लॉन्च होगा हाई स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki DT 3000, फुल चार्ज में 180-220 KM चलेगी

Nothing OS के साथ अन्य OS की तुलना में 40 फीसदी कम प्री-लोडेड एप्स मिलेंगे। फोन के लॉन्च से पहले यूजर्स को नथिंग ओएस की झलक देने के लिए कंपनी ने अपने सॉफ्टवेयर का प्रीव्यू लॉन्चर के जरिए लॉन्च करने का एलान किया है। देखना होगा कंपनी किस कीमत में इसे लॉन्च करती है और क्या भारतीय ग्राहकों को यह फोन पसंद आएगा, यह जल्द ही देखने को मिल जायेगा।