100kmph की टॉप स्पीड के साथ 15 मार्च को इंडिया आ रही ये स्टाइलिश Electric Bike

Oben-Rorr-Electric-Bike
Oben-Rorr-Electric-Bike

पूरी दुनिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड जोरो से बढ़ रही है। वहीं, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते नई-नई कंपनियां इलेक्ट्रिक गाडियां पेश कर रही हैं। इसी बीच इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी Oben Electric ने गुरुवार को जानकारी दी है कि वे अपने नए इलेक्ट्रिक वाहनों को अगले 2 सालों में हर 6 महीने के भीतर पेश करती रहेगी। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया है कि कंपनी अपनी पहली और नई इलेक्ट्रिक बाइक (Oben Rorr Electric Bike) को 15 मार्च को इंडिया में लॉन्च करेगी।

Electric Bike Rorr के फीचर्स

Oben Electric कंपनी ने पहले से ही इस बाइक के कुछ फीचर्स की जानकारी दे दी है। बताया जा रहा है कि यह बाइक फिक्स्ड बैटरी के साथ आने वाली है और यह ग्राहक को एक बार फुल चार्ज पर 200 किलोमीटर तक की रेंज देगी। स्पीड के मामले में भी इसे सबसे तेज माना जा रहा है, क्योंकि यह 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें: 400 रुपये में मिलता है यह AC, जानें कैसे करता है काम

क्या है कंपनी की प्लानिंग

कंपनी फिलहाल चार वाहनों पर एक साथ काम कर रही है और अगले 2 वर्षों में हर 6 महीने के दौरान नई पेशकश करने का वादा करती है। कंपनी के को-फाउंडर दिनाकर अग्रवाल ने कहा है कि हमने VC फंड के जरिए कुल 2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाए हैं, जो किस भी E2W स्टार्टअप द्वारा जुटाया गया बड़ा फंड है। उन्होंने कहा कि, अगले कुछ वर्षों में हम कुछ विशेष उत्पादों के साथ वैश्विक तौर पर अपने आप को पेश करने का इरादा रखते हैं।

यह भी पढ़ें: Vivo ने चोरी-छिपे लॉन्च किया कम कीमत वाला धाकड़ Smartphone, दमदार बैटरी और धांसू कैमरा से है लैस


इसके अलावा कंपनी की एक और को-फाउंडर मधुमिता अग्रवाल ने कहा कि, हमारे पास बेहतरीन लोगों की टीम है जो कि E2W लाइफ साइकिल में अच्छा अनुभव रखते हैं। जिसके चलते हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए वाहनों को कुछ अलग तरह से बना पाए हैं। हम लॉन्च के लिए काफी उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि हमारा पहला प्रोडक्ट भारतीय ग्राहकों को जरूर पसंद आएगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।