Ola Electric स्कूटरों को मिलेगा नया सॉफ्टवेयर अपडेट, ठुमके लगाते नजर आए कंपनी के CEO

Ola electric MoveOS 2 software update
Ola electric MoveOS 2 software update

देश में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर Ola Electric ने इेल्कट्रिक टू-व्हीलर बाजार में दबदबा बना लिया है, लेकिन कुछ दिनों से इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने को लेकर कंपनी सवालों का घेरे में नजर आ रही है। वहीं, अब इस बीच कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट दिए जाने की घोषणा की है। दरअसल MoveOS 2 नाम का नया अपडेट ग्राहकों को नए आकर्षक फीचर्स प्रदान करने वाला है, जिसमें खास एक मनोरंजन फीचर भी शामिल है। मनोरंजन के फीचर को ध्यान में रखते हुए कंपनी के CEO ने ठुमके लगाते हुए इस ऑपरेटिंग सिस्टम को भारतीय जनता के सामने पेश किया है। आई आगे आपको बताते हैं कि, इस सॉफ्टवेयर अपडेट में ग्राहकों को क्या खास मिलने वाला है।

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord N20 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, बजट में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

कंपनी के सीईओ ने लगाए ठुमके

कंपनी के CEO भावेश अग्रवाल ने सोशल वीडियो प्लेटफार्म ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने नए सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर जानकारी दी है। इस वीडियो में वह और उनके साथ कंपनी के प्लानिंग हेड, लोकप्रिय पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते नगर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया मिल रही है। कई लोगों का कहना है कि नए फीचर्स के साथ-साथ अगर गाड़ी में आग लगना कम हो जाए तो ज्यादा बेहतर होगा। वहीं कई लोग इस वीडियो पर मजाकिया प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि कंपनी के सीईओ भावेश अग्रवाल ने सॉफ्टवेयर अपडेट को लेकर पिछले महीने ही जानकारी साफ कर दी थी। उन्होंने कहा था कि, यह सॉफ्टवेयर अपडेट अप्रैल के अंत में दिया जाएगा। उन्होंने अपने वादे के मुताबिक इस अपडेट को सभी के सामने पेश कर दिया है।

क्या होंगी सॉफ्टवेयर अपडेट की खास बात

ओला इलेक्ट्रिक में MoveOS 2 अपडेट मिल जाने के बाद ग्राहकों को नेविगेशन, कम्पैनियन ऐप, क्रूज कंट्रोल,ब्लूटूथ, म्यूजिक और स्कूटर में बेहतर प्रदर्शन के कई आकर्षक अपडेट फीचर मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः Micromax IN 2C स्मार्टफोन के बड़े फीचर्स का हुआ खुलासा, मिलेगा बड़ा डिस्प्ले और 5000mah बैटरी

कंपनी द्वारा इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए नया अपडेट तो मुहैया करा दिया गया, लेकिन जिस तरह इलेक्ट्रिक स्कूटरओं में आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं, कंपनी को इस तरह के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए बेहतर अपडेट लाने की पहल करनी चाहिए।

अब देखना यह है कि, आने वाले समय में इस अपडेट के बाद कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने के मामले पर अंकुश लगाने के लिए क्या कोई नया अपडेट लेकर आएगी?


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।