One Moto ने लॉन्च किया Electa Electric Scooter, फुल चार्ज में चलती है 150 km

Electa Electric Scooter

इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता वन मोटो (One Moto) ने ईवी इंडिया एक्सपो 2021 में अपना नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर इलेक्टा (Electa) लॉन्च किया है। इलेक्टा ई-स्कूटर (Electa e-scooter) की कीमत 1,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है और यह छह कलर विकल्पों में उपलब्ध है। इलेक्ट्रिक स्कूटर (electric scooter) 4 kW QS ब्रशलेस DC हब मोटर है, जिसमें 72V 45Ah डिटैचेबल लिथियम-आयन बैटरी है।

इलेक्टा को 4 घंटे में चार्ज किया जा सकता है और इसकी अधिकतम स्पीड 100 km प्रति घंटा है, जिसमें एक बार चार्ज करने पर 150 km की रेंज होती है। वन मोटो इलेक्टा को मोटर, कंट्रोलर और बैटरी पर 3 साल की वारंटी के साथ पेश किया गया है और यह कई सारी सुविधाओं से लैस है।
यह भी पढ़ेंः 2022 Tata Nexon Electric आएगी बड़ी बैटरी के साथ, मिलेगी 400km से ज्यादा की ड्राइव रेंज

One Moto Electa में आपको समर्पित One App है, जो एंड-टू-एंड टेक्नोलॉजी सपोर्ट प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें आपको जियो-फेंसिंग, आईओटी, ब्लूटूथ सहित कई अन्य फीचर्स भी मिलते हैं। ऐप रखरखाव अलर्ट और आने-जाने के व्यवहार जैसे डेटा को भी कैप्चर करता है।

वन-मोटो इंडिया के पार्टनर और प्रमोटर ने कहा कि चूंकि भारतीय मोटर वाहन बाजार आईसीई से ईवी में स्थानांतरित होने पर केंद्रित हो गया है। यदि मिशन को बनाए रखना है, तो शुरुआती अनुभव बहुत मायने रखता है। हमने ईवी आवश्यकताओं को पूरा करने के उद्देश्य से भारतीय बाजार में प्रवेश किया। उन लोगों के लिए जो कुछ खास और यूनिक की तलाश में हैं। अत्याधुनिक तकनीक, सावधानीपूर्वक तैयार की गई डिजाइन इसे हमारे लक्षित ग्राहकों के लिए एक प्रीमियम उत्पाद बनाती है।
यह भी पढ़ेंः Evtric Motors ने पेश किए तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स, फुल चार्ज में मिलती है 120km की रेंज

वन मोटो इलेक्टा (One Moto Electa) को ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ आधिकारिक डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है। डिलीवरी फरवरी 2022 से शुरू होगी। वन मोटो का इरादा कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, गुजरात, पांडिचेरी, मध्य प्रदेश और राजस्थान के प्रमुख बाजारों से शुरुआत करते हुए देश भर में ब्रांड की उपस्थिति को मजबूत करना है। ब्रांड का लक्ष्य वित्तीय वर्ष के अंत तक 6-8 नए राज्यों को जोड़ना है। One Moto ने नवंबर 2021 में अपने Commuta और Byka इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ EV सेगमेंट में प्रवेश किया है।
यह भी पढ़ेंः Benelli TRK 251 और KTM 250 Adventure में जानें कौन सी बाइक है ज्यादा पावरफुल