One Plus 10 Pro को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस फीचर के साथ video creators को लुभाएगा

OnePlus 10 Pro का भारत में बड़ी बेसब्री से इन्तजार किया जा रहा है, क्योंकि कंपनी हर बार कुछ नया और बेहतर लेकर आती है। लगातार इस नए फोन से जुड़ी जानकरियां सामने आ रही हैं। रिपोर्ट में मुताबिक यह फोन भारत में 22 या 24 मार्च को लॉन्च हो सकता है। इस बार इस नए फोन के डिजाइन में काफी कुछ नयापन देखने को मिलेगा और लॉन्च से पहले ही इसके डिजाइन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो गई हैं। आइये जानते हैं इस फोन से जुड़ी कुछ खास बाते।

डिस्प्ले और फीचर्स

OnePlus 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-inch का  2K LTPO 2 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है जोकि HDR10+, 10-bit colours, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। यह  इसके अलावा डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए इसमें Gorilla Glass Victus की सेफ्टी मिलेगी। परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा यह फोन Oxygen OS 12 बेस्ड Android 12 पर काम करेगा। जो लोग हाई परफॉरमेंस स्मार्टफोन की तलाश में हैं उनको यह फोन काफी पसंद आएगा। यह फोन 12GB रैम और 256GB  स्टोरेज के साथ आएगा। यह भी पढ़ें: 500 रुपये से कम में आती हैं ये खास कार एक्सेसरीज, आप भी जानिये

ट्रिपल कैमरा सेटअप

फोटो और वीडियो के लिए नए OnePlus 10 Pro में 48+8+50MP का रियर कैमरा सेटअप (Hasselblad) मिलेगा, जोकि फुल HD, 4K और 8K वीडियो तक शूट कर सकते हैं। वीडियो क्रिएटर्स को यह फोन आकर्षित कर सकता है इसके अलावा सेल्फी के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन इस बार कुछ नए कलर ऑप्शन में आ सकता है।

सुपर फ़ास्ट चार्ज की सुविधा

नए OnePlus 10 Pro में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और डॉल्बी एटमॉस की सुविधा मिलेगी, पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 80W  सुपरवूक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इस डिवाइस में 5G, 4G एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।