OnePlus 10R और Nord CE 2 Lite 5G भारत में लॉन्च होने को तैयार, जानें क्या है तारीख

OnePlus 10R and Nord CE 2 Lite 5G
OnePlus 10R and Nord CE 2 Lite 5G

OnePlus के दो नए और दमदार स्मार्टफोन भारत में पेश होने को तैयार हैं। कंपनी ने साफ कर दिया है कि, OnePlus 10R और Nord CE 2 Lite 5G भारत में 28 अप्रैल को लॉन्च होंगे। OnePlus ने दोनों ही तगड़े फोंस को लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। OnePlus के आने वाले शानदार डिवाइस OnePlus 10R और Nord CE 2 Lite 5G सीधे भारत में ही दस्तक देने वाले हैं। इन दोनों फोन्स का डेब्यू भारत से ही हो रहा है। OnePlus 10R और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की जानकारी सामने आ चुकी है। इस स्टोरी में आगे जानें कैसी होगी OnePlus की यह दमदार पेशकश।

यह भी पढ़ें: 21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, कंपनी ने किया कन्फर्म

OnePlus के इन तगड़े फोन्स की खास बात यह है कि, इनमें 150W SUPERVOOC चार्जिंग मिलने वाली है। यानी कि केवल 17 मिनट में आपका फोन फुल चार्ज हो सकता है। बता दें कि, कंपनी 28 अप्रैल को इन फोन्स के साथ लॉन्च इवेंट में एक TWS ईयरबड भी लॉन्च करने वाली है।
वनप्लस ने लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर माइक्रोसाइट लाइव कर OnePlus 10R और Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स बता दिए हैं।

OnePlus 10R के फीचर्स

माइक्रोसाइट पर मिल रही जानकारी के मुताबिक फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में पंच-होल डिसप्ले दी गई है। फोन में MediaTek Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर होने की उम्मीद की जा रही है। साथ ही यह फोन 8GB से 12GB रैम और 128GB से 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।
कैमरा सेटअप में 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह फोन बिना अलर्ट स्लाइडर के लॉन्च होगा।

OnePlus Nord CE 2 Lite के फीचर्स

फोन में 6.58-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करेगा। फोन में 5,000एमएएच बैटरी दी जाएगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग देने में मदद करेगी। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Vivo T1 Pro 5G स्मार्टफोन को लेकर Geekbench पर हुआ खुलासा, मिलेगा 778G प्रोसेसर और 8GB रैम
फोन में 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर दिए जाने की बात सामने आई है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरे सेटअप मिलेगा। जिसमें 64MP का प्राइमरी लेंस होगा। साथ ही डेप्थ और मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP के दो लेंस दिए जाएंगे। सेल्फी लवर्स के लिए फोन में 16MP का फ्रंट लेंस होना तय है। 28 अप्रैल को लॉन्च होने वाले दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित OxygenOS 12 पर रन करेंगे।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।