OnePlus 10T में होगा पावरफुल Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर, फोन के खास फीचर्स भी हुए लीक

OnePlus 10T शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है, OnePlus का ये तगड़ा डिवाइस इस साल लॉन्च होने वाला आखिरी फोन बन सकता है।

OnePlus 10 T leak
OnePlus 10 T leak

OnePlus 10T स्मार्टफोन को साल के आखिर में लॉन्च होने की खबर जोर पकड़ रही हैं। बताया जा रहा है कि OnePlus का यह तगड़ा डिवाइस इस साल लॉन्च होने वाला आखिरी फोन हो सकता है। फोन को लेकर ऑनलाइन माध्यम के जरिए कुछ लीक्क सामने आई है। बता दें कि नए डिवाइस को “Ovaltine” कोडनेम के साथ देखा गया है। साथ ही, इसके पावरफुल प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 का खुलासा भी हुआ है। आइए, आपको इस पोस्ट में फोन से जुड़ी खास रिपोर्ट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः अब बनाएं WhatsApp पर 512 लोगों का ग्रुप, सभी के लिए लॉन्च हुआ ये नया फीचर

OnePlus 10T

जानकारी के लिए बता दें कि टिप्स्टर Steve Hemmerstoffer ने OnePlus 10T के बारे में खास जानकारी दी है। उनके मुताबिक, यह स्मार्टफोन दो वैरियंट्स में पेश किया जा सकता है। जिसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen+ 1 प्रोसेसर या फिर MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर मिलेगा। लॉन्च को लेकर कहा गया है कि फोन को साल के आखिर में पेश किया जाएगा यानी इस बात से साफ हो जाता है कि नया डिवाइस कंपनी का इस साल का अंतिम डिवाइस हो सकती है।

यह भी पढ़ेंः सामने आई Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 की लॉन्च तारीख, जानें कैसे होंगे फीचर्स

कैसे होंगे फीचर्स

OnePlus 10T स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिलने की बात सामने आई है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस हो सकता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen+ 1 या फिर MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर उपयोग किया जा सकता है।

फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें, तो  OnePlus 10T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस के साथ 16MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस मौजूद होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः लीक में सामने आई Xiaomi Band 7 की इमेज, जानें इस नए स्मार्ट गैजेट की खासियत

स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें, तो फोन में 4,800mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है,जो 150W सुपर VOOC फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। साथ ही, फोन में 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिलने की भी बात सामने आई है। OS के बारे में बात करें, तो यह फोन Android 12 आधारित OxygenOS पर रन करने वाला हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2 और USB Type C पोर्ट जैसी बेसिक सुविधाएं मिल जाएंगी। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।