OnePlus 10T फोन 16GB रैम और Snapdragon 8 Plus Gen 1 की ताकत के साथ होगा लॉन्च, जानें डिटेल

OnePlus 10T फोन में 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा।

Oneplus 10 T
Oneplus 10 T

OnePlus एक नया डिवाइस जल्द ही पेश कर सकता है, इस नए डिवाइस को OnePlus 10T नाम से बाजार में लाया जाएगा। इस फोन की चर्चा काफी दिनों से टेक मंच पर हो रही है। बताया जा रहा है कि नया डिवाइस 16GB LPDDR5 RAM और 512 GB UFS 3.1 स्टोरेज की ताकत के साथ पेश होगा। लीक में यह भी बताया गया है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 दमदार प्रोसेसर की पेशकश की जाएगी। बता दें कि यह स्पेसिफिकेशंस Weibo पर डिजिटल चैट स्टेशन के माध्यम से सामने आए हैं। अगर इन स्पेसिफिकेशन के साथ ही यह डिवाइस सामने आता है, तो यह अब तक का सबसे तगड़ी रैम वाला डिवाइस होने वाला है, क्योंकि इससे पहले कंपनी ने OnePlus 10 Pro में 12GB रैम दी थी, लेकिन अब यह नया डिवाइस 16 GB रैम के साथ आने की उम्मीद की जा रही है। आइये, इस पोस्ट में OnePlus 10T से जुड़ी खास जानकारी विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 10T के फीचर्स

फोन को लेकर जो लीक सामने आए हैं, उनके मुताबिक, OnePlus 10T फोन में  6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, अन्य 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल कैमरा लेंस मिल सकते हैं। बैटरी के मामले में फोन में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह भी बताया गया है कि फोन में 8GB और 12GB रैम विकल्प भी मिल सकते हैं। वहीं पिछले महीने में ओनलीक्स द्वारा फोन के रेंडर्स भो पेश किए गए थे, जिसमें OnePlus 10T काफी हद तक OnePlus 10 Pro जैसा नजर आया था।

यह भी पढ़ेंः iPhone 14 सीरीज इस दिन होगी लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ

इसके साथ ही ओनलीक्स ने वनप्लस 10 प्रो और आने वाले 10 टी फोन में कुछ बदलाव के बारे में भी जानकारी दी थी। बताया गया था कि फोन में मेटल फ्रेम की जगह प्लास्टिक फ्रेम का उपयोग किया जाएगा यानी हल्के-फुल्के डिजाइन का बदलाव देखने को मिल सकते हैं। आखिर में बताते चलें कि इस फोन को भारत में 25 जुलाई से लेकर 1 अगस्त के बीच लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च के बाद फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon पर सेल किए जाने की बात भी सामने आई है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही फोन के लॉन्च को लेकर ऐलान कर सकती है। 

यह भी पढ़ेंः Apple ला रहा है नया Lockdown Mode, यूजर्स को मिलेगी दमदार सुरक्षा, जानें कैसे करेगा काम


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।