OnePlus 11 और OPPO Find N2 का एक तगड़ा फीचर हो रहा वायरल, जानें क्या होगा खास

OnePlus 11 और OPPO Find N2 के कैमरा स्पेसिफिकेशन एक समान होंगे।

मोबाइल निर्माता OnePlus और Oppo के आने वाले स्मार्टफोन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खास बात यह है कि इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ा खुलासा भी हुआ है। आपको बता दें कि इन दोनों स्मार्टफोन की एंट्री घरेलू बाजार चीन में साल के आखिर में होने की उम्मीद है। जहां OnePlus का OnePlus 11 स्मार्टफोन Snapdragon 8 Gen 2 दमदार प्रोसेसर के साथ आ सकता है। तो Oppo का OPPO Find N2 फोल्डेबल डिवाइस Snapdragon 8 Plus Gen 1 जैसे धाकड़ प्रोसेसर के साथ सामने आएगा। वहीं, डिजिटल चैट स्टेशन के ताजा लिक पर नजर डालें तो बताया गया है कि इन दोनों डिवाइस में एक तरह का कैमरा सेटअप होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि डिजिटल चैट स्टेशन ने जो जानकारी पेश की है उसमें बताया गया है कि OnePlus 11 और OPPO Find N2 के कैमरा स्पेसिफिकेशन एक समान होंगे। फोन में यूजर्स को 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा लेंस, 48 मेगापिक्सल का Sony IMX581अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस और 32 मेगापिक्सल का Sony IMX709 टेली फोटो कैमरा 2x ऑप्टिकल जूम के साथ मिलेगा। इसके साथ ही फोन की कुछ अन्य डिटेल्स भी सामने आई हैं। आइए, आगे आपको इसकी डिटेल जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें:555 रुपये के ऑफर के साथ मिल तगड़ा Realme 9i 5G स्मार्टफोन, जानें डिटेल और करें आर्डर

Oppo Find N

OnePlus 11, OPPO Find N2 Specifications

लीक के मुताबिक दोनों ही डिवाइस में हैसलब्लैड कैमरा ऑप्टिमाइजेशन होगा। यह भी बताया गया है कि OPPO Find N2 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) सपोर्ट होगा। जबकि वनप्लस के OnePlus 11 डिवाइस में OIS सपोर्ट होगा या नहीं इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि ओप्पो के नए डिवाइस में डबल फ्रंट कैमरा होने की बात भी लीक हुई है। जबकि कंपनी ने इससे पहले जो Find N फोल्डेबल डिवाइस पेश किया था। उसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा कवर डिस्प्ले पर और 32 मेगापिक्सल का कैमरा इनर फोल्डेबल डिस्प्ले पर दिया था। वहीं, आने वाले OPPO Find N2 में भी यही फ्रंट कैमरा उपयोग होने की बात कही गई है।

बताते चलें कि दोनों डिवाइस को लेकर कंपनी ने फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन बताया जा रहा है कि OnePlus 11 साल के आखिर तक या फिर नवंबर के आखिर में पेश किया जा सकता है। जबकि ओप्पो के नए डिवाइस को दिसंबर में घरेलू बाजार चीन में पेश किया जा सकता है। आपको यह भी बता दें कि OnePlus के पास इस साल कोई अन्य मोबाइल लॉन्च नहीं है। जबकि ओप्पो आने वाले समय में OPPO A1 Pro 5G (or A98) और Reno 9 series सीरीज को इसी महीने और अगले महीने Find N Flip सहित Find N2 को लॉन्च कर सकता है। 

यह भी पढ़ें:971 रुपये में खरीदें कलर बदले वाला Vivo V25 5G फोन, जानें सभी ऑफर्स


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।