15,000 के डिस्काउंट के साथ OnePlus 9 Pro 5G की कीमत में बड़ा बदलाव, जानें इस फ्लैगशिप डिवाइस के नए दाम

कंपनी OnePlus 9 Pro 5G पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी दे रही है।

OnePlus 9 Pro 5G
OnePlus 9 Pro 5G

मोबाइल निर्माता OnePlus के बेहद तगड़े फ्लैगशिप डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर वनप्लस के OnePlus 9 Pro 5G डिवाइस को 15000 रुपये के बड़े डिस्काउंट के साथ देखा जा सकता है। खास बात यह भी है कि इस बड़े डिस्काउंट के साथ कंपनी बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी दे रही है। बता दें कि यह फोन कुछ समय पहले कंपनी ने लॉन्च किया था। जिसे अमेज़न पर बेहतरीन रेटिंग और ग्राहकों का लाजवाब रिस्पांस मिला है। फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इसके साथ ही फोन में दमदार Snapdragon 888 प्रोसेसर और 5G तकनीक दी गई है। अगर आप भी इन दोनों एक तगड़ा फ्लैगशिप डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो कम कीमत में यह वनप्लस डिवाइस आपकी पहली पसंद बन सकता है। आइये, आपको फोन के सभी फीचर्स और नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus 9 Pro 5G पर ऑफर्स

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर OnePlus के OnePlus 9 Pro 5G डिवाइस की एमआरपी 69,999 रुपये है। फिलहाल डिवाइस पर कंपनी 21 प्रतिशत यानी कि पुरे 15,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 54,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही फोन पर कोटक बैंक क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड सहित EMI ट्रांजैक्शन पर 7.5 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक क्रेडिट कार्ड के EMI ट्रांजैक्शन पर भी 7.5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। फोन को नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के जरिये लेने का भी ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा सामान्य ईएमआई ऑप्शन से भी फोन लिया जा सकता है। खास बात यह है कि इस फोन पर आपको 17,750 रुपये का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। हालांकि आपको एक्सचेंज ऑफर के लिए अपने शहर का पिन कोड डालकर चेक करना होगा की यह ऑफर आपके लिए मिलेगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: Best Camera Phone Under 20000 : यहां देखें 20 हजार से कम कीमत वाले बेस्ट 5 Camera Phones

OnePlus 9 Pro 5G के खास फीचर्स

फोन में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले LTPO टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, एचडीआर 10 प्लस सपोर्ट मिल जाता है। डिस्प्ले पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैसा है कैमरा

वनप्लस 9 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही यह कैमरा हैसल ब्लड सर्टिफिकेशन के साथ आता है। जिसकी मदद से काफी बेहतरीन फोटो क्लिक किये जा सकते हैं। कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ें: 4,500 रु के डिस्काउंट के साथ Redmi Note 11S की कीमत हो गई सिर्फ इतनी, 108MP क्वॉड कैमरा से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।