OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 भारत में 14 जनवरी को होंगे लॉन्च, जानें डिटेल्स

oneplus-rt-buds-z2

OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 TWS ईयरबड्स भारत में 14 जनवरी को शाम 5 बजे लॉन्च होंगे। कंपनी ने इसकी घोषणा अपनी वेबसाइट पर की। इसने पहले दो अलग-अलग ट्वीट्स के माध्यम से लॉन्च के लिए एक टीजर साझा किया था, जो मोर्स कोड में एनक्रिप्टेड थे। OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 को अक्टूबर 2021 में चीनी बाजार में पेश किया गया था।

कंपनी ने अब प्रोडक्ट के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। इसके लिए एक पेज भी लाइव हो गया है। OnePlus ने यह भी कहा था कि जो लोग ‘Notify Me’ विकल्प के लिए साइन अप करते हैं, उनके पास OnePlus 9RT या OnePlus Buds Z2 जीतने का मौका है। वनप्लस के भारत ट्विटर अकाउंट ने टीजर वीडियो के माध्यम से प्रोडक्ट के लॉन्च की पुष्टि की है।
यह भी पढ़ेंः CES 2022: मर्सिडीज बेंज ने 1,000km की रेंज के साथ Vision EQXX Concept किया पेश

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 9RT में 6.62-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले (1080 x 2400) होने की उम्मीद है, जो 120Hz वैरिएबल रिफ्रेश रेट पेश करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर रन करता है और इसके साथ 12GB तक रैम को जोड़ा गया है। पैनल में एक ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है और यह गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आता है।

स्मार्टफोन रियर ट्रिपल-कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 16MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा हो सकता है। स्क्रीन के ऊपरी-बाएं कोने में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मिलता है। डिवाइस में 4500mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।
यह भी पढ़ेंः 2022 Yamaha FZS-Fi DLX भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

OnePlus Buds Z2 स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Buds Z के विपरीत Z2 अवांछित बाहरी शोर को 40dB तक कम करने के लिए ANC (active noise cancellation) पेश करता है। बड्स को दो वैरियंट्स – व्हाइट और ब्लैक में लॉन्च किया गया है। इसमें वनप्लस बड्स प्रो में देखे गए समान 11 मिमी डायनैमिक ड्राइवर हैं।

OnePlus Buds Z2 के प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी है, जो कुल 38 घंटे की बैटरी लाइफ और एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का प्लेटाइम देती है। इसमें फ्लैश चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट है, जहां आप 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे तक बिना किसी रुकावट के सुन सकते हैं।

बड्स में बेहतर ऑडियो रिसेप्शन के लिए तीन माइक्रोफोन कॉन्फिगरेशन भी हैं और 94ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी की सुविधा है। स्पलैश और वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP55 रेटिंग भी शामिल है।
यह भी पढ़ेंः Factory-Fitted CNG Unit के साथ आती हैं ये कारें, जानिए इनकी खूबियां और कीमत