OnePlus 9RT भारत में किस महीने होगा लॉन्च, जानिये यहां

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस (OnePlus) अब अपने नए स्मार्टफोन को लेकर खूब चर्चा में है। कंपनी ने इस साल भारत में अपनी 9 सीरीज को लॉन्च किया था जिसमें OnePlus 9R, OnePlus 9 5G OnePlus 9 Pro 5G को लॉन्च किया था जोकि ग्राहकों काफी पसंद आ रहे हैं। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी कंपनी अपनी T सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन पेश करने वाला है। सोर्स के मुताबिक इस सीरीज के तहत OnePlus 9RT को अक्तूबर में चीन और भारत में एक साथ लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि वनप्लस (OnePlus) अपनी T सीरीज के फोन को थोड़े-बहुत बदलाव के साथ लॉन्च करता है। आपको बता दें कि कंपनी हर इस सीरिज में एक स्मार्टफोन जरूर लॉन्च करती है।

सोर्स की मानें तो OnePlus 9RT को अक्तूबर में भारत और चीन के बाजारों में उतारा जाएगा। आपको बता दें कि नया स्मार्टफोन OnePlus 9 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन होगा। OnePlus 9RT को 120Hz रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि OnePlus 9R भी यह डिस्प्ले थी। फोन के डिजाइन में थोड़ा बहुत नयापन देखने को मिल सकता है ।

कुछ और फीचर्स की बात करें तो OnePlus 9RT में 4500mAh की बैटरी मिलेगी जोकि 65W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा । परफॉरमेंस के लिए इस फोन में स्नपैड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोटोग्राफी और वीडियो के लिए नए OnePlus 9RT में OnePlus Nord 2 की तरह 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है।

माना जा रहा है कि नए OnePlus 9RT कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसे OxygenOS 12 के साथ लॉन्च किया जाएगा जो कि एंड्रॉयड 12 पर आधारित होगा। कंपनी OxygenOS 12 का पहले बीटा वर्जन भी रिलीज कर सकती है। फोन की डिजाइन OnePlus 9R की तरह ही होगी। जो लोग कंपनी की T सीरीज का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए यह खुशखबरी है।