108 MP कैमरे के साथ OnePlus 9T भारत में जल्द होगा लॉन्च, ऐसा होगा प्रोसेसर

OnePlus 9 Series यूजर्स को लुभा रही है, इस सीरिज में OnePlus 9R, OnePlus 95G और OnePlus 9Pro शामिल हैं। लेकिन इस सीरिज में एक नए मॉडल की एंट्री होने जा रही है। जी हां जल्द ही इस सीरिज में OnePlus 9T को लाया जाएगा। OnePlus 9 Series की तरह ही OnePlus 9T में कैमरे पर खास ध्यान दिया जाएगा। यानी इस फ़ोन में Hasselblad का कैमरा देखने को मिलेगा। हाल ही में चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट्स पर OnePlus 9 सीरीज के इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की झलक देखने को मिली है।

OnePlus 9T के संभावित फीचर्स की  बात करें तो सर्टिफिकेशन साइट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, इसमें बड़ी स्क्रीन वाला Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है जिसका रिजॉल्यूशन Full HD+ हो सकता है। साथ ही इसे 120 Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा और यह फोन Android 11 बेस्ड ColorOS 11 पर काम चलेगा। इतना ही नहीं इस फोन में  8GB/12GB रैम और 128 GB/256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलेगा।

इस बार कैमरा होगा खास

OnePlus 9T में सबसे खास इसका कैमरा सेटअप होगा, इस फोन में क्वॉड रियर कैमरे का सपोर्ट मिलेगा।  जिसका प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल का होगा। इस समय OnePlus 9 सीरीज के जितने भी मॉडल हैं, उनमें 48 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। ऐसे में OnePlus पहली बार 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करेगा। सोर्स के मुताबिक इस साल सितंबर में कंपनी इस फोन को लॉन्च करेगी। हाल ही में OnePlus Nord CE 5G को भारत में लॉन्च किया गया है।