OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन की जल्द होगी एंट्री, 100W फास्ट चार्जिंग और 16GB रैम से होगा लैस

नया OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन तगड़े फ्लैगशिप फीचर्स से लैस होगा।

OnePlus Ace 2
OnePlus Ace 2

मोबाइल निर्माता OnePlus जल्द ही भारत में एक नया डिवाइस पेश करने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि OnePlus Ace 2 नाम से एक नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में पेश हो सकता है। वहीं, आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने एक सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord N20 SE भारतीय बाजार में 21 नवंबर को पेश किया था। जिसे केवल 14,990 रुपये में एंट्री मिली थी। लेकिन नया OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन तगड़े फ्लैगशिप फीचर्स से लैस होगा। फोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर ऑनलाइन काफी कुछ हलचल चल रही है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक डिवाइस में 16GB तक रैम और 100W फास्ट चार्जिंग तकनीक सहित कई खास खूबियां दी जाएंगी। तो आइए आगे आपको नए OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की डिटेल बताते हैं।

OnePlus Ace 2 Specifications

नए OnePlus Ace 2 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर टिप्स्टर योगेश बरार ने खास जानकारी पेश की है। लीक के मुताबिक फोन में 6.7 इंच का बड़ा 1.5 के डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120hz रिफ्रेश रेट की पेशकश की जाएगी। डिस्प्ले पर पंच होल डिजाइन देखने को मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन1 दमदार प्रोसेसर मिलने की बात सामने आई है। स्टोरेज ऑप्शन को लेकर कहा गया है कि फोन 8GB, 16GB और 12gb रैम जैसे तीन ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। जबकि फोन में 256gb तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो OnePlus Ace 2 फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। बैटरी के मामले में नए तगड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होगी जो 100 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें:मात्र 137 रुपये में मिल रहा Nokia का ये ड्यूल सिम 4G फोन, एक चार्ज पर चलेगा पूरे हफ्ते

OnePlus Ace 2 camera

कैमरा फीचर्स की बात करें तो वनप्लस के OnePlus Ace 2 डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। लीक में बताया गया है कि फोन में 50 मेगापिक्सल Sony IMX890 का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस दिया जाएगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा।

बताते चलें कि फोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन फोन के तगड़े फीचर्स को देखते हुए लग रहा है कि स्मार्टफोन को मिड बजट रेंज में पेश किया जा सकता है। अब देखना यह है कि कंपनी OnePlus Ace 2 फोन को लेकर कितनी जल्दी ऐलान करती है।

यह भी पढ़ें:3000 रुपये सस्ता मिल रहा है Realme का ये लाजवाब 5G स्मार्टफोन, 64MP कैमरा, 8GB रैम और कई खूबियों से है लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।