21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, कंपनी ने किया कन्फर्म

OnePlus Ace
OnePlus Ace

OnePlus ने अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Ace को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। पिछले कई दिनों से टेक मंच पर OnePlus Ace स्मार्टफोन को लेकर चर्चा तेज है। इससे पहले फोन को 3C सर्टिफिकेशन और गीकबेंच पर PGKM10 मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। लेकिन अब यह बात साफ हो गई है की बाजार में OnePlus Ace कब लॉन्च होगा। कंपनी ने इस फोन को लॉन्च करने की तारीख घोषित कर दी है। फोन को 21 अप्रैल को चीन में सबसे पहले लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च का समय शाम 7 बजे रखा गया है। इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जानें OnePlus Ace के बारे में कंपनी ने और क्या बताया है।

यह भी पढ़ें: iQOO Neo 6 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, गेमिंग लवर्स के लिए है तगड़ी पेशकश, जानें फीचर्स और कीमत

फोन को लेकर यह खबर भी उड़ रही है कि, चीन में लॉन्च होने वाला OnePlus Ace भारत में OnePlus 10R के नाम से लॉन्च हो सकता है। दोनों ही फोन के डिज़ाइन और खूबियां का एक जैसा होना, इसकी बड़ी वजह बताई जा रही है।

कंपनी ने किया कन्फर्म

कंपनी ने फोन के लॉन्च की तारीख से जुड़ा पोस्टर जारी किया है। जिसमें फोन की झलक देखने को मिलती है, हालांकि, इसमें फोन के फीचर्स के बारे में नहीं बताया गया है। फोन के पोस्टर में केवल फोन के डिजाइन को दिखाया गया है। फोन की झलक से पता चल रहा है कि, OnePlus Ace में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलना तय है। फोन दिखने में काफी प्रीमियम लुक में नज़र आ रहा है।
तस्वीरों से पता चलता है कि, फोन में अलर्ट स्लाइडर नहीं मिलने वाला है। फोन ग्राहकों को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा।

OnePLus ACE

OnePlus Ace के फीचर्स

OnePlus Ace स्मार्टफोन MediaTek Dimnensity 8100 चिपसेट के साथ आएगा, यह बात कंपनी पहले ही साफ कर चुकी है। यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर 2.85GHz और अन्य 2GHz पर बेस्ड है। बताया जा रहा है कि, यह चार कोर पर बेस्ड होगा। ग्राफ़िक्स के लिए फोन में माली-G610 MC6 GPU मौजूद होगा। फोन एंड्रॉइड 12 पर रन करना तय मन जा रहा है। हालिया लीक के मुताबिक फोन 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश होगा।

यह भी पढ़ें: Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition लॉन्च, Dimensity 920 SoC के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप
इसके अलावा, फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। कैमरा की बात करें तो फोन में 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, एक 8MP सेंसर और एक 2MP सेंसर मिल सकता है। वहीं  फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होने की बात सामने आई है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।