28 अप्रैल को होगा OnePlus का बड़ा इवेंट, कंपनी पेश करेगी नए स्मार्टफोन और Earbuds

oneplus announces new launch event on 28 april
oneplus announces new launch event.

भारत में अपने स्मार्टफोन्स से ग्राहकों का दिल जीत लेने वाली कंपनी Oneplus, आने वाले 28 अप्रैल को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। बता दें कि, बीते 31 मार्च को OnePlus का फ्लैगशिप फोन OnePlus 10 Pro लॉन्च हुआ था। इस छोटे से अंतराल में ही कंपनी अपने नए प्रोडक्ट्स की रेंज बाजार में उतारने को तैयार है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर अपने आने वाले इवेंट को लेकर एक पोस्ट किया है। जिसमें 28 अप्रैल को होने वाले इवेंट की जानकारी दी गयी है। OnePlus के इस पोस्ट में एक ग्राफ़िक्स नज़र आता है, जहां एक उभरता हुआ फोन और छोटे earbuds (TWS) देखने को मिल रहे हैं।  इससे साफ हो जाता है कि, कंपनी नए फोन और साथ ही एक TWS ज़रूर  पेश करेगी। आगे इस स्टोरी में जानें 28 अप्रैल के इवेंट को लेकर क्या हो सकता है कंपनी का प्लान।

OnePlus ने सोशल मीडिया पर हैशटैग #MorePowerToYou लिख कर इस इवेंट की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया है कि, इस इवेंट का लक्ष्य लोगों को तेजी से चार्ज होने वाली तकनीक, डिजाइन और नवाचार से जोड़ने का है।

यह भी पढ़ेंः एक साथ 40 इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में लगी आग! जानें क्या है पूरा मामला

मिल सकती है ग्राहकों को फास्ट तकनीक  

इस इवेंट के लक्ष्य से साफ हो जाता है कि, कंपनी तेज़ी से चार्ज होने वाले फोन, चार्जर और स्मार्ट गैजेट्स पेश कर सकती है। माना जा रहा है कि, OnePlus, 120W से लेकर 150W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ सामने आ सकती है। आने वाले कुछ दिनों में यह साफ हो जाएगा की कंपनी ग्राहकों को कौन से प्रोडक्ट देने वाली है।  

अंदाजा लगाया जा रहा है कि, कंपनी इस इवेंट में दो नए फोन OnePlus 10R और Nord CE 2 Lite 5G ला सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह कंपनी का पहला Dimensity 8100 प्रोसेसर वाला फोन होगा। लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी हो सकता है।  जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा सकता है। वहीं OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जो Nord CE 2 के Dimensity 900 से थोड़ा कम माना जाता है।

आखिर में बात करते हैं उन TWS की जो तस्वीर में नजर आ रहे हैं, इसके बारे में जानकार बता रहे हैं कि, यह earbuds सामान्य से छोटे होंगे और 41 mAh की इंटरनल बैटरी से लैस होंगे। साथ ही इसके केस में 480 एमएएच का पावर बैकअप दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः Vivo Y15S स्मार्टफोन हुआ और भी सस्ता! जानें कितने रुपये में हो जाएगा यह मोबाइल आपका

बताते चलें कि, OnePlus 10 Pro, 31 मार्च, 2022 को भारत में लॉन्च हुआ था।  भारत में 5 अप्रैल को इसकी पहली सेल भी हो चुकी है।

अब देखना है कि इन तमाम अटकलों के बाद 28 अप्रैल को OnePlus इवेंट में कौन से प्रोडक्ट देखने को मिलते हैं। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।