OnePlus का फोल्डेबल फोन हो सकता है Oppo Find N का रीब्रांडेड वर्जन, जानें डिटेल

Oppo Find N

खबर है कि वनप्लस (OnePlus) एक फोल्डेबल फोन (foldable phone) पर काम कर रहा है। आगामी वनप्लस फोल्डेबल फोन में कुछ ऐसा है, जिसे हम पहले ही देख चुके हैं। ऐसा इसलिए है, क्योंकि यह ओप्पो फाइंड एन (Oppo Find N) का रीबैज्ड वर्जन हो सकता है। खबर है कि ओप्पो फाइंड एन (Oppo Find N) और आगामी वनप्लस फोल्डेबल फोन के बीच केवल एक बड़ा अंतर होगा। वनप्लस और ओप्पो के पास एक ही मालिक हैं- बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स। इसलिए यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि अगर वनप्लस अपना पहला फोल्डेबल फोन एक रीब्रांडेड ओप्पो फाइंड एन (Oppo Find N) के रूप में लॉन्च करती है।

ओप्पो ने फाइंड एन को भारत या अंतरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च नहीं किया है। हालांकि वनप्लस के फोल्डेबल फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वनप्लस इस साल पांच स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है, लेकिन फोल्डेबल फोन अभी तक सूची में शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ेंः बेहद कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल हैं ये सिंगल डोर Deep Freezers, 800 रु से कम की EMI पर उपलब्ध

Oppo Find N की कीमत
ओप्पो फाइंड एन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत CNY 7,699 है, जो कि करीब 92,000 रुपये है और 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले वैरियंट की कीमत CNY 8,999 है, जो लगभग 1,07,550 रुपये के बराबर है। स्मार्टफोन को तीन रंगों में लॉन्च किया गया है और यह सिर्फ चीन में उपलब्ध है।

Oppo Find N के स्पेसिफिकेशंस
ओप्पो फाइंड एन (Oppo Find N) में 7.1 इंच का बड़ा एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1792 पिक्सल है। इसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट और एचडीआर10+ सपोर्ट है। सेल्फी कैमरे के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट है।

ओप्पो फाइंड एन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट पर रन करता है, जिसमें 12GB तक रैम 512GB UFS 3.1 तक स्टोरेज है। स्मार्टफोन ColorOS 12 पर आधारित एंड्रॉयड 11 पर चलता है। कनेक्टिविटी के लिए Find N में वाईफाई 6 सपोर्ट, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर आदि दिए गए हैं। इसमें 4,500mAh की बैटरी है, जो 33W फास्ट वायर्ड चार्जिंग, 15W फास्ट वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा फीचर्स की बात करें, तो ओप्पो फाइंड एन रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें f / 1.8 अपर्चर वाला 50MP कैमरा और OIS 2x ऑप्टिकल जूम वाला 13MP टेलीफोटो कैमरा और 16MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा शामिल है। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा है।

यह भी पढ़ेंः जल्दी करें, करीब आधे दाम पर मिल रहे हैं ये 5 Star Split AC, जानें कीमत और फीचर्स