OnePlus ला रहा है कंप्यूटर मॉनिटर की नई रेंज, कंपनी ने कंफर्म की लॉन्च डेट

टीजर इमेज में देखा जा सकता है कि OnePlus, 27 और 24 इंच के दो नए इलेक्ट्रॉनिक पीसी मॉनिटर पेश करने वाली है।

49008

OnePlus Monitors: मोबाइल निर्माता OnePlus ने स्मार्टफोन और कुछ स्मार्ट गैजेट की रेंज में दबदबा बनाने के बाद कंप्यूटर पेरीफेरल्स की रेंज में भी आने की तैयारी कर ली है। दरअसल कंपनी अपने नए कंप्यूटर मॉनिटर्स को दिसंबर के महीने में पेश करने वाली है। इसे लेकर कंपनी ने लॉन्च डेट भी कंफर्म कर दी है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वनप्लस के ऑफिशियल अकाउंट से नए मॉनिटर लॉन्च होने की जानकारी सामने आई है।

टीजर इमेज में देखा जा सकता है कि कंपनी 27 और 24 इंच के दो नए इलेक्ट्रॉनिक पीसी मॉनिटर पेश करने वाली है। खास बात यह है कि नए मॉनिटर बाजार में मौजूद अन्य मॉनिटर के मुकाबले और भी तगड़े फीचर से लैस होंगे। इसमें बढ़िया रिफ्रेश रेट और जबरदस्त डिस्प्ले क्वालिटी देखने को मिलेगी। आइए, आगे आपको नए वनप्लस मॉनिटर्स की लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में डिटेल बताते हैं।

OnePlus Monitor Launch Date

वनप्लस के नए इलेक्ट्रॉनिक पीसी मॉनिटर की लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इन्हें 12 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है। इसे लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट भी जारी किया है। सामने आया है की कंपनी OnePlus Monitor X27 और OnePlus Monitor E24 नाम से दो डिवाइस पेश करेगी।

यह भी पढ़ें:ये हैं OnePlus के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन, यहां देखें लिस्ट, प्राइस और कड़क फीचर्स

OnePlus Monitor Specifications

डिजाइन और स्पेक्स की बात करें तो वनप्लस मॉनिटर्स में thin-bezel डिजाइन देखने को मिलेगा। खास बात यह है कि इन मॉनिटर्स को गेमिंग और हाई परफॉरस के लिए लॉन्च किया जा रहा है। यानी कि इसमें डिस्प्ले पर हायर रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। एक खास बात यह भी होगी कि इन दोनों मॉनिटर्स को वर्टिकली और होरिजेंटली दोनों तरह से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा अन्य फीचर्स के लिए 12 दिसंबर तक का इंतजार करना होगा।

OnePlus Monitor Price

कीमत की बात करें तो दोनों OnePlus Monitors को सस्ती कीमत में पेश किया जा सकता है। जिसका का सबसे बड़ा कारण यह है कि बाजार में मौजूद अन्य कंपनियां भी सस्ते में मॉनिटर्स बेच रही हैं। ऐसे में Oneplus अपने मॉनिटर्स को ज्यादा कीमत में लॉन्च करने की भूल नहीं करेगा। अब देखना यह है कि 12 दिसंबर को कंपनी इन नई तकनीक वाले मॉनिटर को किस कीमत पर लॉन्च करती है।

यह भी पढ़ें:OnePlus Nord CE 3 5G जल्द होगा लॉन्च, कीमत भी होगी कम, जानें पूरी डिटेल्स

Web Stories