65W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ OnePlus Nord 2 भारत में कल होगा लॉन्च, जानें खास बातें

OnePlus Nord 2  भारत में 22 जुलाई को लॉन्च होने जा रहा है। लगातार इस फोन को लेकर खबरें आ रही हैं और लॉन्च के पहले से ही कंपनी इसके कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स भी शेयर करती आ रही है। हाल ही में जानकारी सामने आई है कि इस नए OnePlus Nord 2  में 4500mAh की बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में 65W की फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी को भी शामिल किया जाएगा जोकि महज 15 मिनट में फोन को पूरा दिन चलने लायक चार्ज कर देगी, लेकिन अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि फोन कितने घंटे तक चलेगा, यानी 15 मिनट में फोन कितने प्रतिशत तक चार्ज होगा।

OnePlus Nord 2 भी एक 5G स्मार्टफोन होगा। भारत में लॉन्च होगा, कंपनी इसे ऑनलाईन ईवेंट के जरिये पेश करेगी, जिसका प्रसारण कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही OnePlus इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा। OnePlus Nord 2 5G Phone का लॉन्च ईवेंट 22 जुलाई की शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

दमदार प्रोसेसर

OnePlus Nord 2 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट लगा होगा। वहीं कुछ लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का HD Plus एमोलेड डिसप्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इसके अलावा फोन में फोटोग्राफी के लिए 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का लेंस मिलेगा। जबकि फोन के फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस फोन में लेटेस्ट एंडरॉयड ओएस के साथ 8 जीबी रैम देखने को मिल सकता है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

OnePlus Nord 2 5G Nord 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इस सेटअप के अंदर ही LED फ्लैश लाइट होगी। इसमें पीछे की तरफ चौकोर आकार के मॉड्यूल में दो बड़े गोलाकार कटआउट हैं। वहीं, ब्रांड के दूसरे डिवाइस की तरह ही इस फोन के रियर में OnePlus का लोगो होगा। इसके अलावा फ्रंट पर एक फ्लैट डिसप्ले होल-पंच कटआउट के साथ है। डिसप्ले के टॉप-लेफ्ट कॉनर्र पर आपको होल-पंच देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम ट्रे और स्पीकर ग्रिल होगी। साथ ही डिवाइस में कंपनी का सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर भी होगा। यानी देखा जाए तो इस बार इसका डिजाइन काफी बेहतर होने की उम्मीद है। 

500 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा

OnePlus Nord 2 5G Phone के लॉन्च ईवेंट से पहले ही कंपनी ने लकी ड्रॉ का आयोजन किया है। यह ड्रॉ 8 जुलाई से शुरू हो गया है जोकि 22 जुलाई तक चलेगा। इस दौरान वनप्लस नोर्ड 2 (OnePlus Nord 2 5G) के लॉन्च के लिए मौजूद ‘नोटिफाई मी’ बटन दबाकर यूजर ड्रॉ में हिस्सा ले सकते है। इस स्कीम के तहत लकी विनर्स को OnePlus Nord 2 5G Phone बतौर गिफ्ट दिया जाएगा। वहीं साथ ही जो भी व्यक्ति इस ड्रॉ में भाग लेगा उन सभी को वनप्लस की ओर से 500 रुपये का गिफ्ट वाउचर भी दिया जा रहा है। जिसे Powerbank या band के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं । ज्यादा जानकारी के लिए आपको OnePlus वेबसाइट पर जाना होगा।