OnePlus Nord 2T 5G की 27 जून को सकती है भारत में लॉन्चिंग, कीमत का भी हुआ खुलासा

रिपोर्ट में डिवाइस की लॉन्च तारीख, कीमत और ऑफर सहित सेल की भी जानकारी सामने आई है।

OnePlus जल्द ही भारत में नए डिवाइस OnePlus Nord 2T 5G को लॉन्च कर सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी आने वाले 27 जून को नया डिवाइस पेश कर सकती है। अगर इस लॉन्च की खबर सही साबित होती है, तो साल 2022 में यह फोन कंपनी का Nord सीरीज के तहत आने वाला तीसरा डिवाइस बन जाएगा। इससे पहले कंपनी ने Nord CE 2 5G और Nord CE 2 Lite 5G स्मार्टफोन पेश किए थे। बता दें कि कंपनी ने OnePlus Nord 2T को यूके और यूरोप में पिछले साल उतारा था। Rootmygalaxy की रिपोर्ट के मुताबिक, OnePlus Nord 2T जल्द भारत में पेश होगा। रिपोर्ट में डिवाइस की लॉन्च तारीख, कीमत और ऑफर सहित सेल की भी जानकारी सामने आई है। आइये, आपको आगे नए डिवाइस के बारे में डिटेल में बताते हैं।

OnePlus Nord 2T कब होगा लॉन्च

रिपोर्ट में बताया गया है कि OnePlus Nord 2T भारत में 27 जून को लॉन्च हो सकता है यानी अगले हफ्ते ही दमदार डिवाइस की एंट्री हो सकती है। अगर कलर ऑप्शन की बात करें, तो डिवाइस को भारत में शैडो ग्रे और जेड फॉग दो कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। यह कलर ऑप्शन ग्लोबल लॉन्च में भी सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ेंः 5000 mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Realme C30, कीमत 8,000 रुपये से कम

OnePlus Nord 2T की कीमत

OnePlus Nord 2T को दो स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 8GB रैम+128GB स्टोरेज और 12GB रैम +256GB स्टोरेज शामिल है। बेस मॉडल की कीमत 28,999 रुपये रखी जा सकती है, जबकि टॉप वैरियंट को 31,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। बताया गया है कि फोन के लिए कंपनी ऑफर शुरू करेगी, जिसके तहत 4,000 रुपये की छूट मिल सकती है। ऑफर के बाद फोन को 24,999 रुपये खरीदा जा सकेगा। वहीं डिवाइस की पहली सेल जुलाई के पहले हफ्ते में होने का अनुमान लगाया गया है।

OnePlus-Nord-2T
OnePlus-Nord-2T

OnePlus Nord 2T के फीचर्स

OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें FHD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलना तय माना जा रहा है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिल सकता है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें MediaTek Dimensity 1300 SoC उपयोग होगा। स्टोरेज के मामले में फोन में 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB UFS3.1 इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। फोन की बैटरी की बात करें, तो OnePlus Nord 2T में 4,500mAh बैटरी मिलेगी, जो 80W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। फोन एंड्रॉइड 12 आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 पर रन करेगा। डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

कैमरा की बात करें तो नॉर्ड 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें OIS के साथ 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मोनो लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का Sony IMX615 फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा।

यह भी पढ़ेंः Dimensity 8100 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा POCO X4 GT, इस चिपसेट के साथ होगा सबसे सस्ता फोन 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।