OnePlus Nord 2T की लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा, OnePlus वेबसाइट पर देखा गया फोन

इस नए डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक OnePlus वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है।

OnePlus का नया डिवाइस OnePlus Nord 2T जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस नए डिवाइस को जुलाई में पेश कर सकती है। बता दें कि OnePlus ने इस तगड़े डिवाइस को पिछले महीने ही ग्लोबल तौर पर पेश किया था। जिसके बाद से इसे भारत में लॉन्च होने की खबरें जोर पकड़ रहीं हैं। लॉन्च से पहले ही फोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। वहीं फिलहाल इस नए डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि यह फोन जल्द पेश होगा। हालांकि इस लिस्टिंग को कुछ देर बाद हटा लिया गया है। इसके साथ ही टिपस्टर अभिषेक यादव ने फोन की लॉन्च तारीख, कीमत और फीचर्स का खुलासा किया है। आइये, आपको इस पोस्ट में खुलासे के बारे में डिटेल में बताते हैं।

OnePlus की वेबसाइट पर देखा गया OnePlus Nord 2T

वनप्लस ने फिलहाल नॉर्ड 2T के लॉन्च को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा गया है। PassionateGeeks ने खुलासा इस लिस्टिंग का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया है। वहीं अब इस फोन की लिस्टिंग हटा दी गई है।

OnePlus Nord 2T कब होगा लॉन्च

टिपस्टर अभिषेक के मुताबिक, OnePlus Nord 2T भारत में 1 जुलाई को लॉन्च हो सकता है। जिसे ऑनलाइन इवेंट के जरिए पेश किया जाएगा। फोन की सेल Amazon और वनप्लस वेबसाइट पर 5 जुलाई से होने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः मात्र 12,490 रुपये में लॉन्च हुआ Daiwa स्मार्ट टीवी, डिजाइन और फीचर्स हैं जबरदस्त

OnePlus Nord 2T की कीमत

OnePlus Nord 2T को दो स्टोरेज वैरियंट में लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 8GB रैम+128GB स्टोरेज और 12GB रैम +256GB स्टोरेज शामिल है। बेस मॉडल की कीमत 28,999 रुपये रखी जा सकती है, जबकि टॉप वैरियंट को 33,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। बताया गया है कि फोन के लिए कंपनी ऑफर शुरू करेगी, जिसके तहत 4,000 रुपये की छूट मिल सकती है। ऑफर के बाद फोन को 24,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

OnePlus Nord के फीचर्स

OnePlus Nord 2T में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो FHD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलने की बात सामने आई है। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें MediaTek Dimensity 1300 SoC चिपसेट इस्तेमाल हो सकता है। फोन में 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB UFS3.1 इंटरनल स्टोरेज होगा। फोन की बैटरी कि बात करें, तो OnePlus Nord 2T में 4,500mAh बैटरी दी जाएगी, जो 80W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। फोन एंड्रॉइड 12 आधारित ऑक्सीजन ओएस 12 पर रन करने वाला होगा।  डिवाइस में अलर्ट स्लाइडर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलना भी तय माना जा रहा है।

कैमरा की बात करें, तो नॉर्ड 2T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मोनोक्रोम लेंस मिल सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में खास 32MP का Sony IMX615 फ्रंट कैमरा लेंस दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ेंः केवल 7,820 रुपये में आया Realme Narzo 50i Prime, इसमें है UniSoC T612 प्रोसेसर और 5000mAh बैटरी  


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।