OnePlus Nord 3, Nord Watch, Nord Buds को जल्द भारत में लॉन्च करेगी कंपनी, जानें पूरी डिटेल

कंपनी OnePlus Nord 2 के सक्सेसर के रूप में OnePlus Nord 3 पेश कर सकती है।

मोबाइल निर्माता OnePlus जल्द ही अपनी Nord Series के कुछ बेहतरीन प्रोडक्ट भारतीय बाजार में पेश करने को तैयार है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले भी Nord सीरीज के तहत कुछ स्मार्टफोन और TWS earbuds की पेशकश की थी। वहीं इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए कंपनी एक नया स्मार्टफोन, एक घड़ी और एक Tws डिवाइस सहित कुछ अन्य प्रोडक्ट्स पेश करने वाली है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा की मानें तो कंपनी OnePlus Nord 2 के सक्सेसर के रूप में OnePlus Nord 3 पेश कर सकती है। इस नए फोन में कुछ बड़े बदलाव देखने को भी मिल सकते हैं। यह भी सामने आया है कि कंपनी नए स्मार्टफोन में ब्रांडिंग को लेकर कुछ नया कर सकती। इसके साथ ही इन डिवाइस को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। आइये, आपको आगे पोस्ट में इन सभी डिवाइस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord सीरीज के आगामी प्रोडक्ट्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर टिपस्टर मुकुल शर्मा ने OnePlus के आने वाले नए डिवाइस के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में पेश हो सकता है। उन्होंने हालांकि लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह बात साफ है कि इस बारे में जल्द कोई जानकारी सामने आ सकती है। इस फोन के साथ ही बताया गया है कि कंपनी Nord Watch, TWS earbud सहित अन्य AIoT प्रोडक्ट भी पेश करेगी। साथ ही जो वॉच सामने आने वाली है उसकी कीमत भी OnePlus Watch से थोड़ी कम हो सकती है। इसके अलावा कंपनी एक नया स्मार्ट मेजरिंग स्केल भी पेश कर सकती है। यानी कि कंपनी इस दिशा में Xiaomi और Realme की राह पर चल रही है। वहीं टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने यह भी कहा है कि आने वाले TWS डिवाइस, पहले पेश किए गए Nord Buds और Nord Buds CE की तरह ही होंगे और इनकी कीमत भी यूजर्स पर भारी नहीं पड़ेगी। 

यह भी पढ़ें: 21 हजार का डिस्काउंट और 17 हजार का एक्सचेंज ऑफर, इस मामूली कीमत में Mi 11X Pro 5G फिर नहीं मिलेगा

कैसे होंगे OnePlus Nord 3 के फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड 3 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है, लेकिन लीक के मुताबिक फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। बैटरी के मामले में फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। OS की बात करें तो फोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 50MP प्राइमरी लेंस के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा फोन 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ बाजार में आएगा।

यह भी पढ़ेंसिर्फ 191 रु में खरीदें Nokia का यह 4G फीचर फोन, बड़ी स्क्रीन, FM रेडियो भी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।