OnePlus के Nord बड्स CE भारत में इस दिन होंगे लॉन्च, कीमत और फीचर्स का भी हुआ खुलासा

OnePlus Nord Buds CE TWS अब तक के सबसे किफायती TWS बनकर लॉन्च हो सकते हैं।

OnePlus Nord Buds CE
OnePlus Nord Buds CE

OnePlus ने Nord सीरीज के तहत आने वाले OnePlus Nord Buds को इसी साल अप्रैल में पेश किया गया था। यह बड्स OnePlus 10R और OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोंस के साथ बाजार में उतारे गए थे। वहीं अब बताया जा रहा है कि कंपनी एक बार फिर इस सीरीज में विस्तार करते हुए नए TWS यानी ट्रू वायरलेस ईयरबड्स पेश करने वाली है। नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को OnePlus Nord Buds CE नाम से पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी नई OnePlus स्मार्टवॉच 2 और OnePlus बैंड 2 पर भी काम कर रही है।

बता दें कि रिपोर्ट में पाया गया था कि नया वनप्लस नॉर्ड टीडब्ल्यूएस पर काम जारी है। जिसके मॉनीकर का खुलासा Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन पर हुआ था। वहीं अब mysmartprice.com ने टिपस्टर मुकुल शर्मा की मदद से आगामी नॉर्ड बड्स सीई का प्राइस, कलर ऑप्शन और लॉन्च की तारीख का पता लगाया है। आइये, आपको इस पोस्ट में OnePlus के Nord बड्स CE के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord Buds CE TWS की क्या हो सकती है प्राइस

रिपोर्ट में सामने आया है कि OnePlus Nord Buds CE TWS अब तक के सबसे किफायती TWS बनकर लॉन्च हो सकते हैं। अगर इनकी कीमत के बारे में बात करें, तो नॉर्ड बड्स सीई 1,500 रुपये से 2,000 रुपये के बीच पेश हो सकते हैं, जो  हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus Nord Buds की कीमत से काफी कम है। इन्हें 2,799 रुपये में पेश किया गया था।
यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord 2T ने मारी भारतीय बाजार में एंट्री, Dimensity 1300 प्रोसेसर और 80W फास्ट चार्जिंग से है लैस

कलर ऑप्शन और फीचर्स

अगर नए OnePlus Nord Buds CE TWS के कलर ऑप्शन की बात करें, तो इन्हें मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे, दो कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। वहीं, लॉन्च तारीख को लेकर कहा गया है कि यह TWS भारत में तीसरे क्वाटर में लॉन्च होंगे। एक बात साफ है कि इन ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को जुलाई, अगस्त या सितंबर में एंट्री मिलेगी।

फीचर्स के बारे में बात करें, तो इस TWS के फीचर्स का फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन SIG डेटाबेस लिस्टिंग में Nord Buds CE मॉडल नंबर E506A के साथ सामने आए हैं। साथ ही बताया गया है कि बड्स में वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 होगा।  

उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही कंपनी Nord Buds CE के लॉन्च को लेकर ऐलान करेगी।

यह भी पढ़ेंः Realme के ये लिमिटेड एडिशन फोंस 7 जुलाई होंगे लॉन्च, 150W चार्जिंग पावर से लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।