OnePlus Nord CE 3 5G जल्द होगा लॉन्च, कीमत भी होगी कम, जानें पूरी डिटेल्स

OnePlus Nord CE 3 5G डिवाइस को लेकर यूट्यूब प्लेटफार्म पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है।

48923

मोबाइल निर्माता OnePlus एक और बजट डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। बताया जा रहा है कि OnePlus Nord CE 3 5G नाम से कंपनी एक नया डिवाइस लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपनी Nord Series के तहत OnePlus Nord CE 2 5G स्मार्टफोन को पेश किया था। जहां इस स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स का काफी बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है, अब कंपनी सीरीज को आगे बढ़ाते हुए नया Nord CE 3 5G स्मार्टफोन लेकर आ रही है। वहीं, इस नए स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही 91mobiles और Onleaks ने फोन के रेडर्स और स्पेसिफिकेशन पेश कर दिए है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस नए OnePlus Nord CE 3 5G डिवाइस को लेकर यूट्यूब प्लेटफार्म पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। आइए, आगे आपको फोन में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल जानकारी देते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G डिजाइन डिटेल

OnePlus Nord CE 3 5G फोन के डिजाइन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। फोन की इमेज में देखा जा सकता है कि यह फोन फ्लैट डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। वहीं, फोन के राइट साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर और पावर बटन दिए जाएंगे। जबकि लेफ्ट साइड पर वॉल्यूम बटन होगा।

फोन के बैक पैनल की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। आप इमेज में देख सकते हैं कि स्मार्टफोन के बैक पैनल पर दो बड़े गोलाकार डिजाइन देखने को मिल रहे हैं, जिसमें एक में प्राइमरी कैमरा लेंस और दूसरे में दो अन्य लेंस दिए जाएंगे। साथ ही इसमें फ्लैश लाइट भी लगी हुई है। वहीं, नीचे की ओर यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और स्पीकर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:ये हैं OnePlus के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन, यहां देखें लिस्ट, प्राइस और कड़क फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 5G Specifications

लीक के मुताबिक फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए  स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मौजूद होगा। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 12 तक जीबी रैम और 256GB तक स्टोरेज मिलने की बात सामने आई है। वहीं, कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो यह फोन 108 मेगापिक्सल के रियर प्राइमरी कैमरा लेंस और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल लेंस से लैस होगा। आखिर में अगर बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ दी जाएगी।

यह भी पढ़ें:गेमिंग के लिए बेस्ट हैं ये तीन SmartPhones, कीमत भी एकदम बजट में

Web Stories