OnePlus Nord CE 5G अगले महीने 10 जून को होगा लॉन्च, मिल सकते हैं ये फीचर्स

अगर आप OnePlus का एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। OnePlus अपना नया स्मार्टफोन Nord CE 5G स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च करने जा रही है। OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी OnePlus TV U-सीरीज भी लॉन्च कर सकती है। कंपनी 10 जून को नया Nord CE 5G को लॉन्च करने जा रही है।

OnePlus Nord CE 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स फिलहाल सामने नहीं आई हैं। रूमर्स हैं कि OnePlus का Nord 2 स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। लेकिन फिलहाल यह साफ नहीं है कि Nord CE 5G स्मार्टफोन में कौन सा चिपसेट होगा।

पिछले साल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ OnePlus Nord N10 5G स्मार्टफोन को FHD+ 90Hz डिस्प्ले, Snapdragon 690 चिपसेट और 6GB RAM के साथ पेश किया था। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में 64MP क्वाड रियर कैमरा सिस्टम और 4,300mAh की बैटरी के साथ 30T वार्प चार्ज टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया था। माना जा रहा है कि OnePlus Nord CE 5G की स्पेसिफिकेशन्स अपग्रेड होंगी, जिसमें क्वालकॉम या मीडियाटेक का पावरफुल 5G चिपसेट हो सकता है।

इस इवेंट में OnePlus TV U1S LED TV सीरीज़ भी लॉन्च की जा सकती है। इस सीरिज में कंपनी तीन स्क्रीन साइज- 50, 55 और 65 इंच में स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है। नई सीरीज OnePlus TV U1 की तुलना में अपग्रेड हो सकती है, जो पिछले साल सिंगल 55 इंच साइज में लॉन्च हुआ था। खबर है कि OnePlus TV U1S सीरीज एक्सटर्नल कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें कंपनी Google Duo का सपोर्ट दे सकती है। TV camera की मदद से यूजर सीधे अपने टीवी से वीडियो कॉल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, वनप्लस का एक और नए स्मार्ट टीवी पर काम करने का अनुमान है, जिसमें पॉप-अप कैमरा हो सकता है।