OnePlus Nord N20 SE जल्द हो सकता है लॉन्च, इस वेबसाइट पर आया नजर

इस नए डिवाइस को एनबीटीसी सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर भी देखा गया है। जिसके चलते डिवाइस के लॉन्च की खबरें जोर पकड़ रहीं हैं। नया OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन NBTC वेबसाइट पर मॉडल नंबर CPH2469 के साथ सामने आया है।

OnePlus जल्द ही अपनी स्मार्टफोन की Nord सीरीज में नया डिवाइस पेश कर सकता है। नॉर्ड सीरीज के तहत कंपनी OnePlus Nord N20 SE लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें कि इस नए डिवाइस को एफसीसी सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर देखा गया था, लेकिन इसमें डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं हुआ था। जबकि कुछ हफ्ते पहले इस डिवाइस को टीडीआरए डेटाबेस पर देखा गया, जिसमें डिवाइस का नाम सामने आया है। अब इस नए डिवाइस को एनबीटीसी सर्टिफिकेशन डेटाबेस पर भी देखा गया है। जिसके चलते डिवाइस के लॉन्च की खबरें जोर पकड़ रही हैं। नया OnePlus Nord N20 SE स्मार्टफोन NBTC वेबसाइट पर मॉडल नंबर CPH2469 के साथ सामने आया है। आइये, आपको इस पोस्ट में OnePlus के इस नए फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OnePlus Nord N20 SE

बता दें कि NBTC सर्टिफिकेशन पर फोन का मॉडल नंबर और नाम ही सामने आया है। इसके अलावा डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। हालांकि इस मॉडल नंबर के मुताबिक OnePlus Nord N20 SE को ओप्पो A57 का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। अगर फोन कि FCC लिस्टिंग पर नजर डालें, तो डिवाइस में 5,000mAh बैटरी और SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिलने की बात सामने आई है। फोन की थिकनेस को लेकर बताया गया है कि यह फोन 163.74 × 75.03 × 7.99mm का होगा। बैटरी के लिहाज से नया OnePlus डिवाइस ओप्पो ए57 से मिलता है। साथ ही, इसके कुछ फीचर्स भी मिलते-जुलते ही होंगे।

यह भी पढ़ें: जल्द भारत में एंट्री लेगा धांसू iQOO 9T स्मार्टफोन, खास फीचर्स का भी हुआ खुलासा

अगर Oppo A57 के फीचर्स की बात करें, तो फोन में 6.56-इंच का LCD डिस्प्ले HD+ रिजॉल्यूशन के साथ दिया गया है। जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 600nits पीक ब्राइटनेस मिल जाती है। डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन नजर आता है। ओप्पो के इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए खास पावरवीआर आईएमजी जीई 8320 जीपीयू मौजूद है। डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। ओप्पो के इस फोन में डुअल-रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 13MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का सेकेंडरी मोनो कैमरा लेंस मौजूद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें: ASUS ROG Phone 6 की तस्वीरें हो रही वायरल, खूबियां जानकर आप भी हो जाएंगे इसके फैन


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।