AMOLED डिस्प्ले, 100 से ज्यादा वॉच फेस के साथ OnePlus Nord Watch हुई लॉन्च, कीमत है सिर्फ इतनी

बता दें कि नई OnePlus Nord Watch कंपनी की नॉर्ड लाइनअप में पहली स्मार्टवॉच है।

OnePlus Nord Watch
OnePlus Nord Watch

OnePlus ने अपनी Nord सीरीज के तहत आने वाली OnePlus Nord Watch को भारतीय बाजार में एंट्री दे दी है। बता दें कि कंपनी ने चुपचाप नॉर्ड वॉच को मार्केट में उतार दिया है। हालांकि इससे पहले वॉच के खास स्पेक्स को लेकर OnePlus ने खुलासा किया था लेकिन लॉन्च डेट सामने नहीं आई थी। बता दें कि नई नॉर्ड वॉच कंपनी की नॉर्ड लाइनअप में पहली स्मार्टवॉच है। खास बात ये है कि कंपनी ने इसे भारत में सबसे किफायती रेंज में लॉन्च किया है। वॉच में खास स्क्वायर शेप AMOLED डिस्प्ले, स्क्वायर शेप के साथ कर्वड कॉर्नर नजर आते हैं। इसके साथ ही नई OnePlus Watch को भारत में केवल दो कलर्स में लाया गया है। आइये, आगे आपको OnePlus Nord Watch की कीमत और फीचर्स की डिटेल बताते हैं।

OnePlus Nord Watch Price और ऑफर्स

कंपनी ने नॉर्ड वॉच को भारत में 4,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। सेल की बात करें तो वॉच को आज यानी 3 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से वनप्लस डॉट इन, वनप्लस स्टोर ऐप और चुनिंदा वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स पर सेल किया जाएगा। जबकि 4 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से वॉच ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon अमेज़न पर उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ेंः12,499 रुपये में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A04s, 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा से है लैस

OnePlus Nord Watch
OnePlus Nord Watch

ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक कार्ड यूजर्स OnePlus.in, OnePlus Store ऐप और चुनिंदा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स पर 500 रुपये का डिस्काउंट ले पाएंगे।
वहीं, 4 अक्टूबर से आईसीआईसीआई बैंक कार्ड यूजर्स को OnePlus.in, OnePlus Store ऐप और चुनिंदा OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स पर 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाएगा।

OnePlus Nord Watch Specifications

नॉर्ड वॉच में 1.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। वनप्लस की इस वॉच में 100 से ज्यादा वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है। यूजर्स राइट साइड में दिए क्राउन बटन की मदद से यूजर इंटरफेस के जरिए नेविगेट करने या किसी विशेष गतिविधि का चयन कर सकते हैं। वहीं, वॉच में 105 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। जिसकी मदद से यूजर्स कई वर्कआउट की डिटेल्स भी ट्रैक कर सकते हैं। इसके अलावा वॉच को एंड्रॉयड या आईओएस पर हे मेलोडी ऐप के जरिए पेयर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः 20,000 रुपये से कम में खरीदें ये लेटेस्ट 5G Phones, जानें इनकी खूबियां


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display