OnePlus 9RT भारत में इस दिन हो सकता है लॉन्च, साथ में आयेंगे नए इयरफोन्स

oneplus-rt-and-buds-z2-india-launch-date-revealed

OnePlus ने हाल में ही अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 9RT को चीन में पेश किया था और उसी वक्त से चर्चा शुरू हो गई थी कि इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि पिछले कुछ रिपोर्ट्स की माने तो कहा गया है कि भारत में इसे OnePlus RT के नाम से नहीं बल्कि किसी दूसरे नाम से पेश किया जा सकता है। वहीं खबर यह भी है कि कंपनी इस फोन के साथ अपने OnePlus Buds Z2 को भी लॉन्च कर सकती है। अभी यह सब चर्चा हो ही रही थी इसी बीच इस फोन के भारत में लॉन्च होने को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। खबर के अनुसार इस फोन को 16 दिसंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

यह खबर प्रमुख टिप्सर Max Jambor ने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने दावा किया है कि OnePlus RT को भारत में 16 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। OnePlus RT के साथ भारत में कंपनी OnePlus Buds Z2 भी लॉन्च कर सकती है। इसे भी पढ़े : 15,000 रु. से कम में 6GB रैम के साथ आते हैं ये Smartphones, जानें स्पेसिफिकेशंस और प्राइस

लीक्स के मुताबिक OnePlus RT को दो कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है जिसमें हैकर ब्लैक और नैनो सिल्वर होंगे। हाल ही में टिप्सर मुकुल शर्मा एक ट्वीट में गूगल का स्क्रीनशॉट लगाया था। यहां सर्च रिजल्ट में Amazon की लिस्टिंग में OnePlus 9RT देखा गया है। अब ऐसे में जो लोग इस फोन का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए यह अच्छी खबर साबित हो सकती है। इसे भी पढ़े : 7,000 रु. से कम में खरीदें ये धांसू 4G Smartphone, जानें क्या हैं इनके फीचर्स

OnePlus 9RT चीन में पहले ही आ चुका है ऐसे में इस स्मार्टफोन में जो फीचर्स होंगे उनके बारे में जानकारी अब क्लियर हो गई है। OnePlus RT में 6.62 इंच की E4 AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है जोकि 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। परफॉरमेंस के लिए इसमें Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट दिया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी के दी जा सकती है। इसके अलावा इसके साथ Warp Charge 65T का सपोर्ट दिया जाएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G का सपोर्ट होगा।

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए जाएंगे। इनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का होगा, दूसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, जबकि तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो होगा। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। अब देखना होगा भारत में जब यह फोन आयेगा तो कितना इसे पसंद किया जायेगा ।