OnePlus का 55 इंच Y1S Pro Smart Tv हुआ लॉन्च, कीमत है एकदम बजट में

बड़ा 55 इंच डिस्प्ले वाला OnePlus Y1S Pro Smart Tv आपके टीवी देखने के अनुभव को और भी मजेदार बना देगा। टीवी में 4K पैनल और कई स्मार्ट फीचर्स की पेशकश की गई है।

50462

मोबाइल निर्माता OnePlus ने अपने Y1S Pro स्मार्ट टीवी की रेंज में एक नए Smart TV को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नए स्मार्ट टीवी को OnePlus TV 55 Y1S Pro नाम से बाजार में पेश किया है। बता दें कि यह नया और बड़े डिस्प्ले वाला टीवी आपके टीवी देखने के अनुभव को और भी मजेदार बना देगा। टीवी में 4K पैनल और कई स्मार्ट फीचर्स की पेशकश की गई है। खास बात यह है की नए जमाने को देखते हुए इसे स्टाइलिश डिज़ाइन और नए एंड्रॉइड टीवी 10.0 पर लाया गया है। आइए, आगे Y1S Pro smart TV के सभी फीचर्स और कीमत की डिटेल बताते हैं।

OnePlus TV 55 Y1S Pro Price और ऑफर्स

OnePlus TV 55 Y1S Pro कंपनी ने इंडिया में 39,999 रुपये में पेश किया है। टीवी को ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स, OnePlus की वेबसाइट और ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Amazon और Flipkart से खरीदा जा सकता है। टीवी की सेल 13 दिसंबर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वहीं, ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से OnePlus TV लेने पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। बता दें कि यह ऑफर केवल 25 दिसंबर तक के लिए रखा गया है।

यह भी पढ़ें:मात्र 312 रुपये की EMI पर घर मंगवाएं ये 32 इंच Smart TV, 8,000 रुपये का डिस्काउंट भी पाएं

OnePlus TV 55 Y1S Pro
OnePlus TV 55 Y1S Pro

OnePlus TV 55 Y1S Pro Specifications

OnePlus TV 55 Y1S Pro में 55-इंच का 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 10-बिट कलर डेप्थ और शानदार कलर का एक्सपीरियंस मिलता है। स्मार्ट टीवी में गामा इंजन तकनीक दी गई है। जिसकी मदद से यूजर्स को रियल टाइम जैसा मजा मिलेगा। इसमें डायनामिक कंट्रास्ट और वाइब्रेंट कलर के साथ अल्ट्रा-क्लियर कंटेंट देखने का मौका मिलता है। डिस्प्ले पर HDR10+, HDR10 और HFL फॉर्मेट कम्पैटिबिलिटी दी गई है। टीवी में बेहतर ऑडियो के लिए डॉल्बी ऑडियो तकनीक दी गई है। यूजर्स को टीवी में इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस मिलने वाला है। टीवी में खास 24W आउटपुट के स्पीकर दिए गए हैं।

OS की बात करें तो वनप्लस टीवी 55 वाई1एस प्रो एंड्रॉयड टीवी 10.0 आधारित ऑक्सीजन प्ले 2.0 पर रन करता है। टीवी में वनप्लस कनेक्ट 2.0 ऐप के साथ किड्स मोड फीचर भी शामिल है। आप इस नए वनप्लस टीवी को वनप्लस बड्स के साथ भी कनेक्ट कर सकते हैं। इसके साथ ही जब यूजर्स अपने कानों से बड्स हटाते हैं तो टीवी पर कंटेंट अपने आप पॉज भी हो जाता है। वहीं, वनप्लस वॉच को भी टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स अपने स्मार्टफोन को वनप्लस कनेक्ट सॉफ्टवेयर (2.0) की मदद से रिमोट की तरह उपयोग कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:15000 से कम में आया ये नया 5G फोन, Vivo Y35 5G नाम से हुई एंट्री

Web Stories