OnePlus ने डॉल्बी ऑडियो के साथ लॉन्च किए सस्ते Smart Tv, मिलेगा जबरदस्त एक्सपीरियंस

OnePlus TV Y1S, OnePlus TV Y1S Edge

वनप्लस ने भारत में OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge स्मार्ट टीवी को लॉन्च कर दिया है। दोनों नए स्मार्ट टीवी दो डिस्प्ले साइज- 32-इंच और 43-इंच में पेश किए गए हैं। वैनिला OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge में HDR10+, HDR10 और HLG फॉर्मेट का सपोर्ट मिलता है। दोनों Android TV 11 के साथ चलते हैं और Dolby Audio का सपोर्ट मिलते हैं। OnePlus TV Y1S में 20W फुल-रेंज स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं, जबकि OnePlus TV Y1S Edge में 24W फुल-रेंज स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं। वनप्लस के स्मार्ट टीवी में ऑटो लो लेटेंसी मोड (ALLM) मिलता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है।

OnePlus TV Y1S, OnePlus TV Y1S Edge की कीमत

OnePlus TV Y1S 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत 16,499 रुपये है, जबकि 43-इंच वैरियंट की कीमत 26,999 रुपये है। दूसरी ओर, OnePlus TV Y1S Edge के 32-इंच की कीमत16,999 रुपये है और इसके 43-इंच वैरियंट की कीमत 27,999 है। इसे आप कंपनी की वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट और प्रमुख ऑफलाइन खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से खरीद पाएंगे। बाद वाला केवल आधिकारिक वनप्लस स्टोर और प्रमुख खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से ऑफलाइन खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस के दोनों स्मार्ट टीवी सोमवार यानी 21 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। वनप्लस रेड केबल क्लब के सदस्यों को OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge के 32 इंच वैरियंट पर 500 रुपये की छूट, वहीं OnePlus TV Y1S Edge के 43-इंच वैरियंट पर 750 रुपये की छूट मिल रही है।
यह भी पढ़ेंः Range Extender से बढ़ जाएगी Wifi Router की रेंज और स्पीड, कीमत भी ज्यादा नहीं

OnePlus TV Y1S, OnePlus TV Y1S Edge के फीचर्स

OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge दोनों ही आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android TV 11 पर रन करते हैं। दोनों ही स्मार्ट टीवी में 32 इंच और 43 इंच की डिस्प्ले साइज है। पहले वाले में आपको HD रिजॉल्यूशन मिलता है, जबकि बाद वाले में FHD रिजॉल्यूशन मिलता है। दोनों स्मार्ट टीवी में HDR10, HDR10+, HLG फॉर्मेट सपोर्ट मिलता है। डिस्प्ले को कम ब्लू लाइट एमिशन के लिए TUV रीनलैंड सर्टिफिकेशन भी मिलता है।

OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge को ALLM मिलता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह यूजर्स के लिए गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाता है। स्मार्ट टीवी को गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है। स्मार्ट मैनेजर का उपयोग करके यूजर्स स्मार्ट टीवी के कई कार्यों को नियंत्रित कर सकते हैं – सिस्टम की स्पीड, स्टोरेज को खाली करना आदि। वनप्लस कनेक्ट 2.0 के साथ यूजर्स अपने स्मार्टफोन को टीवी से कनेक्ट करने और रिमोट कंट्रोल के रूप में उपयोग करने में सक्षम होंगे। कनेक्टिविटी के लिए OnePlus TV Y1S सीरीज में 5GHz बैंड सपोर्ट के साथ डुअल-बैंड वाई-फाई मिलता है।
यह भी पढ़ेंः BSNL का सबसे सस्ता Voice Vouchers प्लान, 49 रुपये में 24 दिनों की वैधता

स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट मिलता है। OnePlus TV Y1S मॉडल में 20W फुल-रेंज स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं, जबकि OnePlus TV Y1S Edge मॉडल में 24W फुल-रेंज स्टीरियो स्पीकर मिलते हैं। दोनों स्मार्ट टीवी में ऑक्सीजनप्ले 2.0 मिलता है, जो कंटेंट एग्रीगेशन प्लेटफॉर्म के रूप में काम करता है और 230 से अधिक लाइव चैनल पेश करता है। स्मार्ट टीवी में गेम मोड भी मिलता है, जो ALLM को सक्रिय करता है और एक इमर्सिव अनुभव प्रदान करने का दावा करता है। किड्स मोड देखने की समय सीमा प्रदान करता है, जो टीवी देखने के घंटों को नियंत्रित करता है। साथ ही, इसमें आपको आई कंफर्ट मोड भी मिलता है।


Web Stories