OnePlus Y1S टीवी सीरीज जल्द भारत में लॉन्च होने की उम्मीद, जानें क्या हो सकते हैं स्पेसिफिकेशंस

OnePlus tv

वनप्लस (OnePlus) जल्द ही नई OnePlus Y1S सीरीज भारत में लॉन्च कर सकती है। स्मार्ट टीवी की नई रेंज दो डिस्प्ले साइज में आ सकती है। जिस टिपस्टर ने आगामी OnePlus Y1S सीरीज को साझा किया है, उन्होंने स्मार्ट टीवी की आगामी सीरीज के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को भी साझा किया। OnePlus Y1S को HDR10+ सपोर्ट के साथ 32-इंच और 43-इंच डिस्प्ले साइज में उपलब्ध होने की बात कही गई है। वनप्लस के स्मार्ट टीवी की नई रेंज में डॉल्बी ऑडियो के साथ एटमॉस डिकोडिंग सपोर्ट मिलने की भी बात कही गई है।

OnePlus Y1S की कीमत
टिप्सटर इशान अग्रवाल ने 91Mobiles के सहयोग से साझा किया है कि OnePlus जल्द ही भारत में स्मार्ट टीवी की एक नई रेंज OnePlus Y1S सीरीज पेश करेगा । रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्ट टीवी OnePlus Y1S रेंज की कीमत लगभग 25,000 रुपये से शुरू होगी।

नई स्मार्ट टीवी 32 इंच और 43 इंच के डिस्प्ले साइज में आएंगे, जो पिछले महीने की एक रिपोर्ट की पुष्टि करता है। ये कब लॉन्च होंगे इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि OnePlus ने आधिकारिक तौर पर OnePlus Y1S के अस्तित्व की पुष्टि नहीं की है।
यह भी पढ़ेंः Realme Book लैपटॉप का एयर एडिशन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

OnePlus Y1S के संभावित स्पेसिफिकेशंस
टिप्सटर इशान अग्रवाल के मुताबिक, वनप्लस Y1S स्मार्ट टीवी की रेंज एक कस्टम स्किन के साथ Android TV 11 पर आएगी। वनप्लस के 32-इंच और 43-इंच के स्मार्ट टीवी को भी HDR10+ सपोर्ट मिलने की बात कही गई है। दोनों को कथित तौर पर अपने 20W स्पीकर के लिए एटमॉस डिकोडिंग के साथ डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी मिलेगा। कहा जाता है कि नए स्मार्ट टीवी को डुअल-बैंड वाई-फाई कनेक्टिविटी मिलेगी, जो पुराने वनप्लस स्मार्ट टीवी में पाए जाने वाले एकमात्र 2.4GHz बैंड से अपग्रेड है।

वैसे कंपनी ने OnePlus TV 40Y1 को Y-सीरीज के हिस्से के रूप में मई 2021 में लॉन्च किया था। भारत में OnePlus TV 32Y1 और OnePlus TV 43Y1 मॉडल को लॉन्च किया गया था। वनप्लस 40Y1 40-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 21,999 रुपये थी, जबकि अन्य दो को क्रमशः 15,999 रुपये और 26,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया था। पिछला OnePlus TV 40Y1 रेंज Android TV 9.0 OS के साथ आया था। ये टीवी हर स्मार्टफोन के साथ कॉम्पिटेबल थे, जो Google Play या ऐप स्टोर से वनप्लस कनेक्ट डाउनलोड कर सकते थे।
यह भी पढ़ेंः स्मार्टफोंस पर मिल पर रही हैं बेस्ट डील्स, जानें क्या है Flipkart Big Saving Days Sale 2022 में ऑफर्स