Oppo A17, A17K और A77S की जल्द होगी सस्ती कीमत में लॉन्चिंग, देखें सुपर डिजाइन और तगड़े फीचर्स

कंपनी OPPO A17, OPPO A17K और OPPO A77S फोन को दशहरे के मौके पर लॉन्च कर सकती है।

Oppo-A17-Oppo-A17K-Oppo-A77s
Oppo A17, Oppo A17K, Oppo-A77s

मोबाइल निर्माता Oppo जल्द ही भारत में तीन नए स्मार्टफोन पेश करने वाला है। बताया जा रहा है कि कंपनी OPPO A17, OPPO A17K और OPPO A77S नाम से तीन स्मार्टफोन पेश करेगी। इसके साथ की नए फोंस की कीमत भी बेहद बहुत कम होने वाली है। इसे लेकर सबसे पहले 91mobiles हिंदी की टीम ने खुलासा किया है। रिपोर्ट में सामने आया है कि कंपनी अपनी A सीरीज का विस्तार करने जा रही है और इस सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन दशहरे के मौके पर लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि यह जानकारी ऑफलाइन रिटेल के माध्यम से सामने आई है। वहीं, कीमत को लेकर बताया गया है कि नए स्मार्टफोन 10,000 रुपये से लेकर 18,000 रुपये की कीमत में सामने आ सकते हैं। आइये, आगे आपको फोन के प्राइस और फीचर्स की डिटेल बताते हैं।

OPPO A17, OPPO A17K और OPPO A77S का प्राइस

कीमत की बात करें तो कंपनी ए सीरीज के तहत एंट्री लेवल, लो बजट और मिड बजट के तौर पर 3 स्मार्टफोन पेश करेगी। जिसमें OPPO A17K स्मार्टफोन की कीमत 10,499 रुपये हो सकती है। जबकि OPPO A17 मोबाइल की कीमत 12,499 रुपये होगी। वहीं, OPPO A77S मोबाइल डिवाइस 17,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:200MP कैमरा के साथ धूम मचाने आ रही है Xiaomi 12T सीरीज, 4 अक्टूबर को हुआ लॉन्च पक्का

OPPO A17K specifications

फीचर्स और स्पेक्स की बात करें तो OPPO A17K फोन में 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी स्लिम होने वाला है। जिसका डायमेंशन केवल 8.29 एमएम का होगा और वजन 179 ग्राम बताया गया है। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 आधारित कलर ओएस 12.1 पर रन करेगा। फोन को पावर देने के लिए इस बजट स्मार्टफोन में कंपनी 2.3गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाला MediaTek Helio G35 प्रोसेसर उपयोग करेगी। स्टोरेज की बात करें तो स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है। वहीं, इसमें 4GB मॉडल भी पेश किया जा सकता है। इसके अलावा आपको फोन में रैम प्लस सपोर्ट भी मिलेगा। जिसकी मदद से आप स्मार्टफोन की रैम 7 जीबी तक बढ़ा पाएंगे।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो OPPO A17K में 8MP का रियर कैमरा लेंस और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलेगा। वहीं, बैटरी के मामले में डिवाइस में लंबी चलने वाली 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी।

यह भी पढ़े: 1 अक्टूबर से शुरू होगा भारत में 5G, PM मोदी India Mobile Congress में करेंगे शुरुआत

OPPO A17 Specifications

अगर ओप्पो के OPPO A17 फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें OPPO A17K जैसे ही फीचर्स मिलने वाले हैं। हालांकि बताया गया है कि इस फोन के कैमरा फीचर्स में कुछ अंतर सामने आ सकता है। जहां फोन में सिंगल की जगह डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जाएगा।

इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो कंपनी इसमें 6.56 इंच का डिस्प्ले देगी। जिसमें 720 x 1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें भी MediaTek Helio G35 चिपसेट उपयोग किया जाएगा। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4GB रैम के साथ 4GB एक्सटेंडेड रैम सपोर्ट मिल सकता है। साथ ही इस फोन में भी 5000mAh बैटरी और 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

यह भी पढ़े:इस ऐप पर OTT कंटेंट सहित सब कुछ मिलेगा Free, डाउनलोड करें और देखें पसंदीदा मूवीज और शोज

OPPO A77S specifications

अगर ओप्पो के इस स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी इसे करीब 17,999 रुपये में लाने वाली है। इस हिसाब से इसके स्पेसिफिकेशन भी थोड़े तगड़े होने वाले है। OPPO A77S में 6.6 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट उपयोग किया जाएगा। जो 6nm फैब्रिकेशन बेस्ड होगा। स्टोरेज के मामले में इस डिवाइस में 8GB रैम और रैम प्लस सपोर्ट दिया जाएगा। वहीं, फोन में 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में भी डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ लेंस होगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस दिया जाएगा। जो एचडीआर सपोर्ट से लैस होगा। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस बताई गई है।

आपको बता दें कि कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन में ओप्पो ग्लो डिजाइन तकनीक का इस्तेमाल किया है। जिसे लेकर कहा जा रहा है कि फोन स्क्रैच रेजिस्टेंट होगा और फोन के बैक पैनल पर उंगलियों के निशान भी नहीं पड़ेंगे। हालांकि एक बात जो यूजर्स को खल सकती है, वह यह सामने आई है कि यह स्मार्टफोन 5G तकनीक नहीं, बल्कि 4G तकनीक से लैस होंगे।

यह भी पढ़े:12,000 रु से कम में आएगा Jio Phone 5G, 4G से महंगी होगी 5G सेवा, जानें ये ताजा रिपोर्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display