केवल 12,499 रु में पावर और स्टाइल से लैस OPPO A17 लॉन्च, जानें फीचर्स

कम कीमत के बावजूद Oppo A17 फोन में बेहतरीन पावर और स्टाइल नजर आ रहा है।

Oppo A17 Smartphone
Oppo A17

मोबाइल निर्माता Oppo ने अपनी ए-सीरीज का विस्तार करते हुए भारत में नया स्मार्टफोन उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को OPPO A17 नाम से भारत में एंट्री दी है। खास बात यह है कि कंपनी ने स्मार्टफोन को त्योहारी सीजन में बेहद कम कीमत में उतारा है। कम कीमत के बावजूद फोन में बेहतरीन पावर और स्टाइल नजर आ रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले इस स्मार्टफोन को मलेशिया में पहले ही एंट्री मिल चुकी है। वहीं, फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.56 इंच का बड़ा डिस्प्ले, दमदार 5000mAh बैटरी, 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आगे आपको फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

क्या है कीमत (OPPO A17 Price)

कीमत की बात करें तो मोबाइल निर्माता ओप्पो ने इस स्मार्टफोन को केवल सिंगल स्टोरेज वैरियंट में पेश किया है। स्मार्टफोन में 4GB रैम +64GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। इस वैरियंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है। वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें तो ग्राहकों को इस फोन के लिए मिडनाइट ब्लैक और सनलाइट ओरेंज जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। 

Oppo A17 launch
Oppo A17

यह भी पढ़ेंः108MP कैमरा और दमदार 5000mAh बैटरी से लैस Moto G72 हुआ लॉन्च, जानें कितना है प्राइस

ओप्पो ए17 के फीचर्स (OPPO A17 Specifications)

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और बढ़िया रिजॉल्यूशन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में हीलियो जी35 चिपसेट उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए आईएमजी जीई8320 जीपीयू मौजूद है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4GB रेम + 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh की लंबी चलने वाली बैटरी मिलती है। OS की बात करें तो स्मार्टफोन एंड्राइड 12 आधारित कलर ओएस 12.1.1 पर रन करता है। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए OPPO A17 में डुअल 4G सिम और वाईफाई सहित बेसिक कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं। इसके अलावा फोन की सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और आईपीएक्स4 रेटिंग भी मिल जाती है।

कैसा है कैमरा

कैमरा फीचर्स की बात करें तो ओप्पो के नए OPPO A17 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और एक 2MP का डेप्थ लेंस मौजूद है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस लगाया गया है। 

यह भी पढ़ेंःमात्र 10,000 रुपये में मिलेगा 5G फोन, कंपनी ने IMC 2022 में की लॉन्चिंग


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display