OPPO A57 और OPPO A57s 4G स्मार्टफोन जल्द करेंगे भारत में एंट्री, इनके खास फीचर्स आए सामने

मोबाइल निर्माता OPPO जल्द ही भारत में अपनी A-सीरीज के दो तगड़े डिवाइस लॉन्च कर सकता है। बताया जा रहा है कि, ओप्पो अपनी A-सीरीज के तहत आने वाले OPPO A57 और OPPO A57s 4G स्मार्टफोन को भारत में पेश करेगा। ओप्पो के यह नए डिवाइस तगड़े फीचर्स के साथ 15,000 से कम कीमत में लॉन्च होने की उम्मीद है। साथ ही दोनों फोंस का मुकाबला Realme और Redmi के इस रेंज के फोंस के साथ जरूर देखने को मिलेगा। फिलहाल ओप्पो ने OPPO A57 और  OPPO A57s 4G के लॉन्च से जुड़ा कोई ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन फोंस के रैम+ स्टोरेज और कलर ऑप्शन सहित कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं। आइये, आगे आपको इस पोस्ट में इसके बारे में  विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: दमदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A57 स्मार्टफोन, कीमत केवल 12,500 रुपये

जानकारी बता दें कि, OPPO A57 और OPPO A57s 4G स्मार्टफोन को लेकर भारतीय टिपस्टर पारस गुगलानी ने खास खुलासा किया है। उन्होंने फोन के रैम + स्टोरेज ऑप्शन, डिज़ाइन सहित फीचर्स की जानकारी पेश की है। टिपस्टर के मुताबिक ओप्पो के नए डिवाइस OPPO A57s और A57 को 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। ग्राहकों को इन फोंस के लिए ग्लोइंग ब्लैक, ग्लोइंग ग्रीन और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। साथ ही पारस ने फोन के रेंडर्स भी शेयर किए हैं, जिसमें फोन का डिजाइन देखा गया है।  

OPPO A57 and A57s का डिज़ाइन

दोनों ही डिवाइस डिजाइन के मामले में एक तरह के लगते हैं। फोंस में बॉक्सी डिज़ाइन देखने को मिलता है। साथ ही फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच भी नज़र आता है।
वॉल्यूम बटन और सिम ट्रे सेक्शन बाएं तरफ देखे गए हैं, जबकि फिंगरप्रिंट सेंसर दूसरी तरफ सामने आया है। कैमरा सेटअप की बात करें तो OPPO A57 और A57s  में डुअल कैमरा दिया जायेगा, यह रियर कैमरा बैक पैनल पर रेक्टअंगुलर मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद होगा।

यह भी पढ़ें: नए अंदाज में जल्द लॉन्च होगी Hindustan Ambassador, जानें क्या है कंपनी का प्लान

OPPO A57 and A57s के कैसे हो सकते हैं फीचर्स

कंपनी OPPO A57 और A57s को 4G वेरिएंट में ला सकती है, इनकी कीमत
काफी बजट में होने की उम्मीद है। दोनों वेरिएंट में 4GB रैम +64GB स्टोरेज और 6GB रैम +128GB स्टोरेज मिल भी तय माना जा रहा है। अगर डिस्प्ले की बात करें तो OPPO A57 में 6.56 इंच का FHD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो फोन में MediaTek Helio G35 चिपसेट उपयोग हो सकता है। बैटरी के मामले में फोंस 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकते हैं।

बताते चलें कि, कंपनी आने वाले कुछ हफ्तों में फोंस को लेकर ऐलान कर सकती है। अब देखना यह है कि, जारी लीक रिपोर्ट्स और फीचर्स किस हद तक सही साबित होते हैं। 

   


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।