दमदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo A57 स्मार्टफोन, कीमत केवल 12,500 रुपये

oppo a57 4g
oppo a57 4g

मोबाइल निर्माता Oppo ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए एक नया डिवाइस पेश किया है। कंपनी ने A-सीरीज के तहत Oppo A57 को बाजार में उतारा है। यह फोन कम कीमत में एक शानदार 4G स्मार्टफोन बनकर सामने आया है। सबसे पहले इसे थाईलैंड में लॉन्च किया गया है। जिसे आने वाले समय में भारत सहित अन्य देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि, इससे पहले कंपनी ने इस डिवाइस का 5G वेरिएंट भी पेश किया था। अब कंपनी नए रूप में इसका 4G डिवाइस लेकर आई है। जिसमें दमदार 5000mAh बैटरी, मीडियाटेक हीलियो चिपसेट सहित कई खूबियां मौजूद हैं। आइये, आगे आपको इस फोन के खास फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: नए अंदाज में जल्द लॉन्च होगी Hindustan Ambassador, जानें क्या है कंपनी का प्लान

Oppo A57 स्मार्टफोन के फीचर्स

फोन में 6.56 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 720×1612 पिक्सल रेजॉलूशन मिल जाता है। फोन के डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिलता है। स्टोरेज के मामले में इस फोन में 3जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो Oppo A57 में मीडियाटेक हीलियो G35 चिपसेट उपयोग हुआ है। बैटरी के मामले में इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है। साथ ही सुरक्षा के लिए इसमें एआई फेस अनलॉक और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं। OS की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 12 आधारित ColorOS 12.1 पर रन करता है।

कैसा है कैमरा

कैमरा की बात करें तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Realme का धांसू Realme Pad X हुआ लॉन्च, 33W चार्जिंग के साथ है सबसे तगड़ा

इसके अलावा फोन में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसी बेसिक सुविधाएं मिल जाती हैं।

Oppo A57 स्मार्टफोन की कीमत

थाइलैंड में इस नए 4G डिवाइस की कीमत THB 5,499 यानी भारतीय कीमत के  अनुसार करीब 12,500 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को इस नए फोन के लिए ग्लोइंग ग्रीन और ग्लोइंग ब्लैक दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।