मात्र 13,999 रु में OPPO A57e हुआ लॉन्च, खूबसूरत डिजाइन, बड़ा डिस्प्ले और 5,000 बैटरी से है लैस

OPPO A57e फोन में बेहतरीन डिजाइन के साथ 4GB RAM, Mediatek Helio G35 प्रोसेसर, 13MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं।

OPPO A57e
OPPO A57e

मोबाइल निर्माता Oppo लगातार यूजर्स को नए स्मार्टफोन की पेशकश दे रहा है। कंपनी ने 31 अगस्त को OPPO A57s नाम से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसके तुरंत बाद A-Series का विस्तार करते हुए कंपनी ने आज OPPO A57e स्मार्टफोन भारत में पेश किया है। खास बात यह है कि नया डिवाइस केवल 13,999 रुपये की कीमत में बेहतरीन फीचर्स प्रदान कर रहा है। OPPO A57e फोन में बेहतरीन डिजाइन के साथ 4GB RAM, Mediatek Helio G35 प्रोसेसर, 13MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी सहित कई खूबियां दी गई हैं। आइये, आपको फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

OPPO A57e की कीमत और सेल

(OPPO A57e Price) कंपनी ने इस डिवाइस को सिंगल स्टोरेज वैरियंट में बाजार में उतारा है। जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज शामिल है। डिवाइस की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को फोन के लिए ग्रीन और ब्लैक जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे। अगर फोन की सेल की बात करें तो इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart के जरिए खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः OPPO A57s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा सहित कई फीचर्स से है लैस

OPPO A57e के फीचर्स 

फोन के फीचर्स की बात करें तो OPPO A57e फोन में 6.56 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 1612 x 720 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 60हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिल जाता है। साथ ही डिस्प्ले पर 600निट्स पिक ब्राइटनेस और 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो मिलता है। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस में 2.4 Ghz क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर उपयोग किया गया है। वहीं ग्राफिक्स के लिए फोन में माली-जी57 एमसी2 GPU मौजूद है। OS की बात करें तो यह डिवाइस लेटेस्ट एंड्राइड 12 आधारित कलरओएस 12.1 पर रन करता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh की लंबी चलने वाली बैटरी दी गई है। इसके अलावा यह फोन 4जी तकनीक के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 3.5 एमएम जैक और सामान्य सुविधाएं मिल जाती हैं। फोन की सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

कैसा है कैमरा 

OPPO A57e में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का कैमरा लेंस मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है है। आखिर में फोन के वजन की बात करें तो यह केवल 187 ग्राम का है।

यह भी पढ़ेंः डबल डिस्प्ले वाला Nokia 2660 Flip हुआ भारत में लॉन्च, मिलेगा 24 दिन का बैकअप और कीमत है सिर्फ इतनी


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।