OPPO A57s स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा सहित कई फीचर्स से है लैस

OPPO A57s में 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप, 33 वाट सुपर Vooc चार्जिंग तकनीक, Helio G35 प्रोसेसर सहित कई फीचर्स दिए गए हैं।

OPPO-A57s
OPPO-A57s

मोबाइल निर्माता Oppo ने अपनी ए सीरीज का विस्तार करते हुए एक नया डिवाइस पेश कर दिया है। कंपनी ने इस डिवाइस को OPPO A57s नाम से लॉन्च किया है।  बता दें कि सबसे पहले इस डिवाइस की एंट्री यूरोप में की गई है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस डिवाइस को जल्द ही भारतीय बाजार में भी पेश कर सकती है। फोन में बेहतरीन डिजाइन और 4जी तकनीक के साथ तगड़े फीचर्स की पेशकश की गई है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप, 33 वाट सुपर Vooc चार्जिंग तकनीक, Helio G35 प्रोसेसर सहित कई फीचर्स दिए गए हैं। आइये, आपको OPPO A57s फोन के सभी फीचर्स और कीमत की डिटेल जानकारी देते हैं।

OPPO A57s के फीचर्स

Oppo  के इस डिवाइस में 6.56  इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें  1612 x 720 का पिक्सल रिजॉल्यूशन और 60 Hz  रिफ्रेश रेट मिल जाता है। इसके साथ ही डिस्प्ले पर 269पीपीआई, 600निट्स ब्राइटनेस व 16.7एम कलर डेफ्थ जैसी  सुविधाएं दी गई है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए पांडा एमएन228 ग्लास लगाया गया है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.3 गीगाहर्टज क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टा कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर उपयोग किया गया है।  ग्राफिक्स के लिए इसमें आईएमजी जीई8320 जीपीयू मौजूद है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड आधारित कलर OS पर करता है।

यह भी पढ़ेंः डबल डिस्प्ले वाला Nokia 2660 Flip हुआ भारत में लॉन्च, मिलेगा 24 दिन का बैकअप और कीमत है सिर्फ इतनी

कैमरा फीचर्स की बात करें तो इस 4G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलता है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में डुअल सिम, 3.5एमएम जैक जैसे सामान्य फीचर्स मिलते हैं। फोन की सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, बैटरी के मामले में डिवाइस में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी दी गई है।

OPPO A57s की कीमत

बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले इस डिवाइस को यूरोप में पेश किया है। जिसे जल्द ही भारत में भी एंट्री मिल सकती है। इस डिवाइस को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में बाजार में उतारा गया है, जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज शामिल है। कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि भारत में इस डिवाइस को 15000 रुपये के आसपास पेश किया जा सकता है। वहीं फोन के लिए ग्राहकों को Starry Black और Sky Blue जैसे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः India vs Hong kong live streaming: एशिया कप में आज ऐसे देखें India vs Hong Kong लाइव मैच


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।