Oppo A77 5G जल्द करेगा एंट्री, इसमें होगा Dimensity 810 SoC और कई तगड़े फीचर्स

oppo A76
oppo A76

मोबाइल निर्माता Oppo अपनी स्मार्टफोन रेंज की A-सीरीज का विस्तार करने जा रही है। कंपनी की A-सीरीज में नया Oppo A77 5G जल्द सामने आ सकता है। इस नए डिवाइस को तकनीकी प्लेटफार्म गीकबेंच पर देखा गया है। जहां नए डिवाइस के कई फीचर्स सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि, Oppo A77 5G में ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity SoC चिपसेट उपयोग किया जाएगा। इसके साथ ही फोन के OS के बारे में बताया गया है कि, फोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करने वाला होगा। इसके अलावा नए डिवाइस को मॉडल नंबर CPH2339 के साथ NBTC, FCC, GCF और HTML5Test जैसी सर्टिफिकेशन वेबसाइटों पर भी देखा गया है।

यह भी पढ़ेंः Jio, Airtel और VI यूजर्स को फिर लगेगा महंगाई का झटका, एक बार फिर बढ़ सकती है प्लान्स की कीमत

Oppo A77 5G

इसे पहले हमारी वेबसाइट MySmartPrice ने भी नए फोन को स्पॉट किया था। जहां सामने आया था कि, फोन में MediaTek प्रोसेसर होगा। जिसका नाम MT6833V/PNZA के रूप में सामने आया था। यह प्रोसेसर 6 पावरफुल कोर और 2.0GHz और 2.4GHz पर बेस्ड है। इन सभी बातों पर गौर करें तो नए Oppo A77 5G स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 810 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही इस प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 610 GPU भी मिल सकता है।
लिस्टिंग में यह भी सामने आया है कि, स्मार्टफोन में 6GB रैम दी जा सकती है। इंटरनल स्टोरेज के बारे में जानकारी अभी साफ नहीं है, लेकिन फोन में 128GB तक स्टोरेज मिल सकता है। OS की बात करें तो यह फोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित ColorOS पर रन करेगा।

बता दें कि, Oppo A77 5G स्मार्टफोन को गीकबेंच वेबसाइट पर सिंगल-कोर टेस्ट में 591 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1771 अंक हासिल हुए हैं। फिलहाल लिस्टिंग से यही जानकारियां सामने आई हैं। साथ ही आने वाले कुछ दिनों में ज्यादा जानकारी सामने आने की उम्मीद है, लेकिन यह फोन पहले पेश किए गए Oppo A76 की तरह हो सकता है। यहां जानें कैसे थे ओप्पो A76 के फीचर्स।

यह भी पढ़ेंः Vivo X80 सीरीज के स्मार्टफोन में हुआ Jio का 5G ट्रायल, जानें क्या है खास

ओप्पो A76

Oppo A76 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 4G ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया था। ग्राफ़िक्स के लिए इसमें एड्रेनो 610 GPU मौजूद था। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.56 इंच का IPS LCD डिस्प्ले दिया गया था।
कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया था। जिसमें 13 एमपी का वाइड एंगल लेंस और 2 एमपी का डेप्थ लेंस मौजूद था। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया था। बैटरी की बात करें तो Oppo A76 में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई थी। जो 33W फास्ट चार्जिंग से लैस थी।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।