6,000 रु सस्ता मिल रहा OPPO A96, 13GB तक रैम, 33W चार्जिंग और 50MP कैमरा वाला है फोन

Oppo A96 फोन में 8GB तक रैम, 128GB स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल कैमरा और खूबसूरत डिजाइन की पेशकश की गई है।

Oppo A96
Oppo A96

मोबाइल निर्माता OPPO का एक बेहद तगड़ा डिवाइस बड़े डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। कंपनी ने इस डिवाइस को OPPO A96 नाम से मार्च में लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के बाद से ही फोन को काफी पसंद किया गया है। खास बात यह है कि कंपनी फोन पर 6,000 के डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई सामान्य EMI और बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। ऐसे में अगर इन दिनों आप एक नए मोबाइल की तरफ स्विच करना चाहते हैं तो यह मोबाइल आपके लिए काफी शानदार साबित हो सकता है। फोन में 8GB तक रैम, 128GB स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल कैमरा और खूबसूरत डिजाइन की पेशकश की गई है। आइये, आगे फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और कीमत के बारे में डिटेल बताते हैं।

OPPO A96 Price और ऑफर्स

ओप्पो कंपनी का यह डिवाइस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर 23,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है। जिस पर कंपनी फिलहाल 25 प्रतिशत यानी कि 6,000 रुपये की छूट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप OPPO A96 Offers फोन को केवल 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर के तहत आईसीआईसीआई बैंक कार्ड की मदद से फोन लेने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Bank of Baroda क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन की मदद से फोन लेने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इसके अलावा फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई और सामान्य EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है। एक खास बात यह भी है कि इस डिवाइस पर कंपनी 14,400 रुपये तक का बड़ा डिस्काउंट भी दे रही है, यानी कि आप इस डिवाइस को एक्सचेंज के बाद और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः Realme C33 की लॉन्चिंग कंफर्म, 5,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ कीमत होगी बेहद कम

OPPO A96 के खास फीचर्स

Oppo A96 स्मार्टफोन में 6.59-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें Full HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले पर पांडा ग्लास प्रोटेक्शन मिलता है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट उपयोग किया गया है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू मौजूद है। स्टोरेज के मामले में इसमें 8GB तक रैम दी गयी है साथ ही 5GB का एक्सपेंडेबल रैम सपोर्ट भी मिलता है यानी फोन की रैम 13GB हो जाएगी। OS की बात करें तो फोन एंड्राइड 11 पर रन करता है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है।  

कैसा है कैमरा

OPPO A96 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2MP का पोर्टेट लेंस मिलता है वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। 

यह भी पढ़ेंः Redmi A1 की इमेज और फीचर्स हुए वायरल, 7000 रु में 5000mAh बैटरी और 8MP कैमरा से होगा लैस


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।