2000 से कम कीमत में OPPO Enco Buds भारत में हुए लॉन्च, 6 घंटे का मिलेगा बैकअप

Oppo ने भारत में अपने नए ईयरबड्स OPPO Enco Buds को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की तरफ से ये बेहद किफायती हैं। OPPO की तरफ से दावा है कि कम कीमत होने साथ नए Enco Buds में क्वालिटी साउंड भी मिलता है। इतना ही नहीं नए Enco Buds के साथ 24 घंटे की बैटरी बैकअप का भी दावा किया गया है।  कॉल के दौरान बेहद आवाज़ मिले उसके लिए कंपनी ने इसमें AAC कोडेक और न्वाइज कैंसिलेशन जैसे फीचर्स भी दिए हैं। अगर आपका बजट कम और आप अपने लिए नए Buds खरीदने की सोच रहे हैं तो OPPO Enco Buds आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। आइये जानते हैं इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

OPPO Enco Buds की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है, लेकिन अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से इसे लॉन्चिंग ऑफर के तहत 14 सितंबर से पहले खरीदते हैं तो आपको सिर्फ 1,799 रुपये में ये मिल जायेंगे। यह ऑफर 16 सितंबर तक रहेगा। यानी अभी खरीदने में ही आपका फायदा होगा क्योंकि 200 रुपये की बचत आप कर सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन

OPPO के नए Enco Buds को में क्रिस्टल क्लियर, कंसर्ट ऑडियो  का दावा किया जा रहा है। बैटरी लाइफ की बात करें तो चार्जिंग केस के साथ नए Enco Buds पर 24 घंटे का बैकअप मिलेगा। वहीं प्रत्येक ईयरबड्स को लेकर 6 घंटे के बैकअप का दावा भी किया जा रहा है। इसकी चार्जिंग केस में 400mAh की बैटरी है, जबकि प्रत्येक ईयरबड्स में 40mAh की बैटरी है।

OPPO Enco Buds 8mm के डायनेमिक ड्राइवर के साथ आता है, साथ ही न्वाइज रिडक्शन फीचर भी है जो कि बेहतर कॉलिंग एक्सपेरियंस के लिए है। इतना ही नहीं गेमिंग के लिए इसके साथ लो लैटेसी मोड भी मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.2 मिलेगा।  इसके साथ AAC कोडेक भी है। ईयरबड्स को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP54 की रेटिंग मिली है। यह ईयरबड्स ओपन अप ऑटो कनेक्शन फीचर के साथ आता है। इसे Hey Melody एप से भी कनेक्ट किया जा सकता है।