Oppo ने पेश किया नया Enco M32 नेकबैंड, 28 घंटे तक की मिलेगी बैटरी लाइफ

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपना नया Enco M32 नेकबैंड को पेश कर दिया है, यह नेकबैंड लम्बी बैटरी लाइफ देगा। अगर आप भी एक ऐसे ही नेकबैंड की तलाश में हैं तो नया Enco M32 नेकबैंड आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है, बैटरी लाइफ के अलावा इसमें और क्या खास फीचर्स हैं और इसकी कीमत कितनी है आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में।

कीमत और उपलब्धता

Oppo Enco M32 नेकबैंड को बजट सेगमेंट में उतारा गया है। OPPO Enco M32 वायरलेस हेडसेट को 10 जनवरी से 12 जनवरी के बीच अमेज़न और ओप्पो स्टोर पर फर्स्ट सेल के दौरान खरीदने पर 300 रूपये का डिस्काउंट मिलेगा जिसके बाद यह 1,499 में आपको मिलेगा, बाद में इसकी कीमत 1,799 रुपये होगी।

फीचर्स

Oppo Enco M32 में ब्लूटूथ 5.0 की कनेक्टिविटी मिलेगी। इयरफ़ोन में बास बूस्ट तकनीक के साथ 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर है। फुल चार्ज करने पर नए Enco M32 में 28 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी, इतना ही नहीं सिर्फ 10 मिनट के चार्ज पर यह 20 घंटे तक चलता है। टाइप-सी पोर्ट के जरिए फुल चार्ज होने में नेकबैंड को 35 मिनट का समय लगता है। यह भी पढ़ें: Jabra Elite 4 एक्टिव ट्रू वायरलेस ईयरबड्स भारत में हुए लांच, यहां जानें कीमत और खूबियां

स्टाइलिश डिजाइन

डिजाइन के मामले में ये स्टाइलिश नज़र आते हैं और इनकी क्वालिटी भी बढ़िया नज़र आती है। वॉल्यूम रॉकर और म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल करने के लिए और कॉल पिक/रिजेक्ट करने के लिए एक बटन के साथ आता है। इसका वजन सिर्फ 33 ग्राम है। Enco M32 को डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP55 रेट किया गया है। इसके बात अन्य फीचर्स की करें तो इसमें डुअल डिवाइस स्विचिंग, इंडिपेंडेंट बास चैम्बर डिज़ाइन, कॉल के लिए नॉइज कैंसिलेशन और सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट शामिल है। कीमत और फीचर्स के लिहाज से यह एक अच्छा प्रोडक्ट साबित हो सकता है।